होम / Income Tax Raid In Lucknow : लखनऊ में भी इन्कम टैक्स का छापा, कन्नौज के इत्र कारोबारी के भाई के घर पहुंची टीम

Income Tax Raid In Lucknow : लखनऊ में भी इन्कम टैक्स का छापा, कन्नौज के इत्र कारोबारी के भाई के घर पहुंची टीम

• LAST UPDATED : December 31, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Income Tax Raid In Lucknow इनकम टैक्स विभाग पिछले कुछ दिनों से ताबड़तोड़ छापामारी कर रहा है। आयकर विभाग ने शुक्रवार को कन्नौज के इत्र कारोबारी याकूब मलिक के भाई मोहसिन मलिक के 45 प्राग नारायण रोड स्थित आवास पर छापा मारा। टीम सुबह आठ बजे अचानक वहां पहुंची और दरवाजा खुलवाकर भीतर दाखिल हो गई।


8 घंटे तक होती रही छापेमारी Income Tax Raid In Lucknow

स्थानीय लोगों ने बताया कि दो गाड़ियों से आयकर विभाग के अधिकारी आए थे, जिनके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। करीब आठ घंटे तक छापामारी जारी रही। शाम चार बजे विभाग के अधिकारी मकान से बाहर निकले और गाड़ी में बैठ कर चले गए। इस दौरान कोठी के भीतर सुरक्षाकर्मियों को छोड़ दिया गया।

Income Tax Raid In Lucknow मीडिया के सवाल पर अधिकारियों ने कोई जवाब नहीं दिया। एक अफसर ने कहा कि छापा की कार्रवाई अभी जारी रहेगी। उधर, सूत्रों का कहना है कि टीम को कुछ सफलता नहीं मिली है। टीम ने घर में रखे कुछ दस्तावेज खंगाले हैं। उधर, इनकम टैक्स के छापे की जानकारी पाकर आसपास रहने वाले लोगों में कौतूहल का माहौल था। लोग तरह तरह की चर्चा करते नजर आए। वहीं, इस छापा के बारे में स्थानीय पुलिस कोई जानकारी नहीं दे पाई।

दो और ठिकानों को भी किया सर्च Income Tax Raid In Lucknow

इनकम टैक्स की टीम एक दूसरे इत्र कारोबारी के दो ठिकानों पर भी पहुंची। जनपथ मार्केट स्थित दुकान पर टीम ने छापा मारा। इसके बाद व्यापारी के अवध विहार योजना स्थित आवास पर पहुंची। छानबीन में पता चला कि व्यापारी ने आवास किराए पर किसी को दे रखा है, जिसके बाद टीम वापस लौट आई। माना जा रहा है कि लखनऊ में आयकर टीम की यह कार्रवाई अभी जारी रहेगी।

Read More: CM Yogi Attacked SP In Rae Bareli : रायबरेली में सीएम योगी सपा पर बोला हमला, सपा सरकार में चाचा और भतीजे की गैंग करती थी वसूली

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox