होम / International Airport Of Kashi : गुलजार रहा काशी का लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट

International Airport Of Kashi : गुलजार रहा काशी का लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट

• LAST UPDATED : December 13, 2021

इंडिया न्यूज, वाराणसी:

International Airport Of Kashi श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के नव्य-भव्य रूप के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट गुलजार रहा।

16 चार्टर विमानों का आवागमन हुआ International Airport Of Kashi

एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि शेड्यूल विमानों को छोड़कर सोमवार को सुबह से देर शाम तक कुल 16 चार्टर विमानों का आवागमन हुआ। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री और संत महात्माओं के पहुंचने पर एयरपोर्ट निदेशक अर्यमा सान्याल और अधिकारियों सहित भाजपा के नेताओं ने आगवानी की।

आगवानी के बाद हवाई अडडे पर पहले से खड़े वाहनों में फ्लीट के साथ मुख्यमंत्री और साधु महात्माओं को काशी विश्वनाथ धाम के लिए भेजा गया। वीआईपी आगमन के चलते कुछ विमान यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कोरोना काल के बाद पहली बार एक दिन में इतने विमानों का आगमन हुआ।

हवाईअड्डे पर आगंतुक पास पर लगी रोक International Airport Of Kashi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुरक्षा के मद्देनजर लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर दिए जाने वाले आगंतुक पास पर शनिवार से ही प्रतिबंध लगा दिया गया था। वहीं पीएम की आगवानी करने वाले लोगों का पास जिलाधिकारी और भाजपा की ओर से जारी सूची के आधार पर बनाया गया था। सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके लिए हवाईअड्डे पर एएसएल (एडवांस सिक्योरिटी लाइजन) बैठक भी हुई थी।

झालरों की रोशनी से जगमगाता रहा एयरपोर्ट International Airport Of Kashi

श्री काशी विश्वनाथ धाम के नव्?य-भव्?य रूप के लोकार्पण के अवसर पर पूरा शहर जगमग हो उठा। वहीं लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट भी रंग-बिरंगे विद्युत झालरों से दमक रहा था।

Read More: PM Narendra Modi Watched Ganga Aarti: बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद पीएम मोदी ने देखी मां गंगा की आरती, काशी में मनाया जा रहा दीपोत्सव

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox