होम / Varanasi में सोने की दुकानों में IT का छापा, कारोबारियों में हड़कंप

Varanasi में सोने की दुकानों में IT का छापा, कारोबारियों में हड़कंप

• LAST UPDATED : October 17, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),IT Raid In Gold Shops: यूपी के गोरखपुर में मंगलवार को सुबह आयकर विभाग के छापेमारी से हड़कंप मच गया। शहर के बड़े सर्राफा कारोबारियों के यहां आईटी विभाग की टीम ने छापेमारी की। सूचना के अनुसार, गोरखपुर के घंटाघर स्थित गोपी गली में हनी जूलर्स के यहां आयकर विभाग अचाक जा पहुंची। IT  टीम गोरखपुर के अलावा वाराणसी के सर्राफा कारोबारी के यहां भी छापा मारा है। आयकर विभाग के छापेमारी से हड़कंप मच गया है।

जूलर्स की गोरखपुर में तीन दुकानें

जानकारी के अनुसार, थोक के बड़े कारोबारी हनी जूलर्स की गोरखपुर में तीन दुकानें हैं। गोरखपुर के अलावा वाराणसी और पटना में भी हनी जूलर्स की दुकानें हैं। मंगलवार को आईटी विभाग ने इनके दुकानों में छापेमारी की है। IT  विभाग की टीम ने सर्राफा कारोबारी के सारे दस्तावेज खंगाले हैं। वारणसी के नारायण दास सर्राफा दुकानों पर भी  आईटी की रेड पड़ी है। पुलिस के साथ ही विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और दस्तावेजों की जांच पड़ताल चल रही है।

सूचना के अनुसार ट्राइडेंट ग्रुप पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है। जिसे लेकर देश भर में रेड मारी जा रही है। ये ग्रुप यार्न, स्टेशनरी, टेक्सटाइल और कागज रसायन और अनुकूली ऊर्जा का कार्य करती है।

ये भी पढ़ें:- 

UP Politics: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का विपक्ष पर वार, अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात 

देवरिया हत्याकांड के मृतकों को अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि, घर के अंदर का मंजर देख दंग रह गए नेता 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox