होम / Jalon: अखिलेश यादव ने भाजपा को बताया जुमेलबाज पार्टी, कहा- सपा नेताओं पर दर्ज हो रहे झूठे मुकदमे

Jalon: अखिलेश यादव ने भाजपा को बताया जुमेलबाज पार्टी, कहा- सपा नेताओं पर दर्ज हो रहे झूठे मुकदमे

• LAST UPDATED : December 27, 2022

Jalon

इंडिया न्यूज, जालौन (Uttar Pradesh)।  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को जालौन पहुंचे। यहां उन्होंने जेल में बंद नेताओं से मुलाकात के भाजपा के तंज पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जुमलेबाजी पार्टी है। चुनाव से पहले बुंदेलखंड में मिसाइल बनाने और बम बनाने की फैक्ट्री लगाई जा रही थी। बताइए अभी कहां फैक्ट्री लगी है?

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नहीं चाहती है कोई उनके खिलाफ आवाज उठाए। यही नहीं लगातार समाजवादी पार्टी के नेताओं के ऊपर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं। जिसने भी आवाज उठाई है उसे जेल भेजने का काम किया गया है। बीजेपी सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए लगातार सपा पार्टी के नेताओं पर झूठे मुकदमे लगाने का काम किया जा रहा हैं।

आप सवाल पूछोगे तो जेल भेज दिए जाओगे
अखिलेश यादव ने कहा कि झांसी में विधायक- विधायक के कामों की पोल खोल रहे हैं। कहीं गड्ढा मुक्त अभियान में धांधली हुई है तो 112 बर्बाद कर दी और मेडिकल में जो सुविधाएं मिलती थीं, वह बंद कर दी गई। अगर आप इन सवालों को पूछेंगे तो आप को जेल में बंद कर दिया जाएगा।

वहीं लखनऊ में कोरोना के बचाव के लिए इंडिया न्यूज के रियलटी चेक में डॉक्टर लापता मिलने के सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम की सुनता कौन है? उनको पूछ कौन रहा है? जब वह मेडिकल कॉलेजों को बजट नहीं दे पाए जिला अस्पतालों को बजट नहीं दे पाए ना दवाई है ना इलाज है ना डॉक्टर है ना नर्स है। जब ये सभी चीजें है ही नहीं तो वहां गरीब का इलाज कैसे होगा भारतीय जनता पार्टी केवल भ्रष्टाचार कर रही है और हर व्यवस्था को बर्बाद कर रही है।

 

यह भी पढ़ें: अजनारा सोसाइटी में दिखा तेंदुआ, लोगों को फ्लैट्स में ही रहने की हिदायत

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox