होम / Jaunpur: पत्रकार पर हमला करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, कई असलहा बरामद

Jaunpur: पत्रकार पर हमला करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, कई असलहा बरामद

• LAST UPDATED : April 1, 2023

Jaunpur: जौनपुर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने पत्रकार देवेन्द्र खरे पर हमला करने वाले बदमाशों को पकड़ लिया। वहीं पकड़े गए हमलावरों में सत्यम सिंह पुत्र संतोष सिंह निवासी रामपुरनदी थाना मडियाहूँ जनपद जौनपुर एवं प्रद्युम्न यादव उर्फ सोनू उर्फ सिनू पुत्र बाँके लाल यादव निवासी जयरामपुर थाना मड़ियाहूं हैं। बदमाशों को रैभानीपुर अंडर पास हाईवे के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक तलाशी में सत्यम के पास से एक पिस्टल 32 बोर व दो खोखा कारतूस 32 बोर तथा प्रद्युम्न के पास से एक तमंचा 315 बोर मय 1 जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। इसके बाद पूर्व में दर्ज मुकदमे के के तहत दोनों को चालान न्यायालय भेज दिया गया।

आपको बता दें कि 26 फरवरी की शाम को एक निजी न्यूज चैनल के पत्रकार देवेंद्र खरे पूर्व सीओ सुशील कुमार सिंह व पत्रकार साथी के साथ अपने कार्यालय पर बैठे हुए थे। तभी नकाबपोश बदमाश जान से मारने की नियत से फायर करके फरार हो जाते हैं। लेकिन पत्रकार के हाथ में गोली लग जाती है। वहीं आज अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि किसी महिला की खबर चलाने को लेकर कुछ लोग नाराज थे इस वजह से उन्होंने देवेंद्र पत्रकार पर पिस्टल से फायर किया था जिसमें दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेज दिया गया है बाकी अभियुक्तों की तलाश जारी है।

Also Read: Barabanki: बाराबंकी में स्कूल चलो अभियान का हुआ आगाज, राज्यमंत्री बोले- 6 साल पहले स्कूलों में थी अवस्थाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox