होम / Jayant’s Reply to Yogi : कश्मीर, बंगाल व केरल पर बहस, योगी को जयंत का जवाब

Jayant’s Reply to Yogi : कश्मीर, बंगाल व केरल पर बहस, योगी को जयंत का जवाब

• LAST UPDATED : February 10, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Jayant’s Reply to Yogi : यूपी विधानसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग के दिन कश्मीर, बंगाल और केरल पर बहस छिड़ी हुई है। योगी आदित्यनाथ ने वोटिंग से ठीक पहले एक वीडियो संदेश में कहा कि यदि आप चूके तो 5 साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा। (Jayant’s Reply to Yogi)

इस बार यूपी को कश्मीर, बंगाल और केरल बनने में देर नहीं लगेगी। योगी के बयान पर आरएलडी चीफ जयंत चौधरी ने इन राज्यों की प्रति व्यक्ति आय की यूपी से तुलना करते हुए सीएम योगी को जवाब दिया। जयंत ने ट्वीट किया कि यूपी के मुकाबले कश्मीर का प्रति व्यक्ति आय दुगने के करीब है, बंगाल का तीन गुना और केरल सात गुना है।

भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं (Jayant’s Reply to Yogi)

सीएम योगी ने कहा कि उन्होंने सभी फैसले बिना जाति-धर्म और क्षेत्र का भेदभाव करते हुए काम किया। वह योगी हैं और उनके भगवे पर कोई भ्रष्टाचार के दाग नहीं लगा सकता। योगी ने कहा कि मुझे सबसे बड़ा संतोष इस बात का है कि आज हमारा यूपी गुंडों, बदमाशों, दंगाइयों, उगाही गिरोहों, पेशेवर अपराधियों और माफियाओं से मुक्त है। पलायन कर गए हिंदू अपने घरों को लौट चुके हैं। उनको धमकाने और प्रताड़ित करने वाले या तो जेल में बंद हैं या सहम कर दुबक गए हैं।

सुरक्षित वातावरण देना सरकार का धर्म (Jayant’s Reply to Yogi)

योगी ने कहा कि आप शायद सोच रहे होंगे कि मैं अब मैं आपसे सुरक्षा प्रदान करने के एवज में वोट मांगू। अपने निर्दोष नागरिकों को एक भयमुक्त जीवन और सुरक्षित वातावरण देना तो किसी भी सरकार का प्राथमिक धर्म है। आप हमें और किस लिए चुनते हैं। (Jayant’s Reply to Yogi)

आज मुझे कोई चिंता है तो केवल एक कि जिन दंगाइयों और आततायियों पर अंकुश लगा है वे सब अप मचल रहे हैं, आतंकी बार-बार धमका रहे हैं कि जरा सरकार आने दीजिए। सावधान रहिए आप चूके तो 5 साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा और इस बार यूपी को कश्मीर, बंगाल केरल बनने में देर नहीं लगेगी।

(Jayant’s Reply to Yogi)

Also Read : Voting is Going Today in 58 Seats : वेस्ट यूपी की 58 सीटों पर आज मतदान, 623 उम्मीदवार मैदान में

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox