होम / Jitendra Narayan Spoke To Wasim Rizvi : वसीम रिजवी से जितेंद्र नारायण बन बोले-बड़ी संख्या में मुसलमान मतांतरण को तैयार

Jitendra Narayan Spoke To Wasim Rizvi : वसीम रिजवी से जितेंद्र नारायण बन बोले-बड़ी संख्या में मुसलमान मतांतरण को तैयार

• LAST UPDATED : December 8, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Jitendra Narayan Spoke To Wasim Rizvi धर्म परिर्वतन के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे जितेन्द्र नारायण सिंह त्यागी ने बुधवार कहा कि कट्टरपंथियों के डर से हजारों लोग इस्लाम धर्म नहीं छोड़ पा रहे हैं। हालांकि उनके मतांतरण के बाद अब कई राज्यों से लोगों के फोन और मैसेज आ रहे हैं। ऐसे हजारों लोगों की सूची है जो सनातन धर्म अपनाना चाह रहे हैं। राज्य व केंद्र सरकार इनकी सुरक्षा सुनिश्चित करे, जिससे लोगों के मन से डर खत्म हो।


जितेंद्र नारायण को दी गई सुरक्षा Jitendra Narayan Spoke To Wasim Rizvi

लखनऊ पहुंचे जितेन्द्र नक्खास स्थित अपने अपार्टमेंट में मौजूद थे। उनकी सुरक्षा में पीएसी व पुलिस लगाई गई है। बिना पुलिस की अनुमति के कोई भी जितेन्द्र से मुलाकात नहीं कर सकता। जितेन्द्र के कहने पर ही उनसे कोई मिल सकता है। अपार्टमेंट के मुख्य गेट से लेकर सीढ़ी के रास्ते और फ्लैट के दरवाजे तक सुरक्षाकर्मी मुस्तैद हैं।

जितेन्द्र ने अपनी जान का खतरा बताया है। खास बातचीत में उन्होंने कहा कि मतांतरण के बाद उनके पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं। देश विदेश से आने वाले फोन में अब उन्हें वापस इस्लाम धर्म में आने के लिए कहा जा रहा है। मेरा सीधा जवाब है कि जब मुझे इस्लाम से निकाला जा रहा था तब ये लोग कहां थे। मुझे जहां मोहब्बत मिली वहां मैं आ गया। अब वापस नहीं जाना है।

कहा धर्म परिर्वतन में मेरा निजी फैसला Jitendra Narayan Spoke To Wasim Rizvi

जितेंद्र ने कहा कि मतांतरण मेरा निजी फैसला है। परिवार को जो सदस्य मेरे साथ आएगा, उसका स्वागत है। अन्यथा मैं उन्हें त्याग दूंगा। हालांकि उन्होंने मां के नाम पर बस इतना कहा कि उनसे मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा। मां से मिलकर उनका आशीर्वाद लूंगा और उन्हें बताऊंगा कि मैंने सनातन धर्म अपना लिया है। मेरा अंतिम संस्कार भी सनातन रीति रिवाज से होगा।

मेरा मकसद आईएसआईएस जैसी मानसिकता पर हमला करना है Jitendra Narayan Spoke To Wasim Rizvi

जितेन्द्र ने कहा कि मेरा मकसद आइएसआइएस जैसी मानसिकता पर हमला करना है। लोगों को यह समझना पड़ेगा कि इस्लामिक मानसिकता असली रूप धारण कर चुकी है। सनातन धर्म का कत्ल कर ही इस्लाम बना। हर तरफ खतरा मंडरा रहा है। कट्टरपंथियों की मानसिकता पर चोट करना पड़ेगा।

Also Read :  CM Yogi Adityanath Said In Shahjahanpur : शाहजहांपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- गंगा एक्सप्रेस वे प्रदेश की अर्थव्यवस्था को नई ऊंचाइयां प्रदान करेगा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox