होम / Kannauj: तेरे टुकड़े-टुकड़े ना कर दिए तो, अखिलेश के सामने BJP नेता को दी धमकी

Kannauj: तेरे टुकड़े-टुकड़े ना कर दिए तो, अखिलेश के सामने BJP नेता को दी धमकी

• LAST UPDATED : April 3, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Kannauj : कन्नौज में हुए चुनाव सभा में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया। उनके आने से पहले स्थानीय नेता मनोज दीक्षित ने मंच पर बयान दिया, जिसमें उन्होंने BJP सांसद सुब्रत पाठक को लेकर अपशब्द बोले। इसके बाद, पुलिस ने दीक्षित के खिलाफ आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज किया। दीक्षित ने जनसभा में कहा कि अगर सुब्रत पाठक के टुकड़े-टुकड़े नहीं कर दिए तो उनका नाम मनोज दीक्षित नहीं। जब इस मामले में बड़ा हंगामा हुआ, तो स्थानीय एसपी नेता मनोज दीक्षित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

2 अप्रैल को जब अखिलेश यादव कन्नौज पहुंचे, तब वहां एक जनसभा में शामिल होने का आयोजन था। उन्हें मंच से अपने सपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करना था। पहले इसके पूर्व स्थानीय नेताओं ने भाषण दिया। सपा के मनोज दीक्षित भी उनमें शामिल थे। लेकिन अखिलेश यादव के सामने उनकी ज़बान बेलगाम हो गयी और उन्होंने बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक पर ख़राब टिप्पणी कर डाली।

ऐसा क्या कहा मनोज दीक्षित ने?

सपा नेता ने मंच से बोलते हुए कहा कि “ब्राह्मण समाज का डर यह है कि अगर खुल के वोट दे दिया तो हो सकता है कि उसपर मुकदमा दर्ज हो जाए। मैं अपने ब्राह्मण समाज से कहना चाहता हूं आप अकेले नहीं है आपके साथ यह मनोज दीक्षित है। घर से निकलो और दारूबाज सांसद से बदला लेकर रहो। वो शाम को 7 के बाद सब भूल जाते हैं। मैं अपनी मां की कसम खाता हूं कि तेरे टुकड़े-टुकड़े ना करवा दिए तो मनोज दीक्षित नाम नहीं मेरा। वोटों के टुकड़े ना कर दिए तो कहना… तुम्हारी जमानत नहीं बचेगी।”

पुलिस के अनुसार इस घटना के वीडियो की शिकायत दर्ज हुई है और इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox