होम / Kanpur Crime : बेटी ने ही प्रेमी और मां के संग मिल कर पिता की हत्या की थी, बेटी का आरोपी पिता करता था दुष्कर्म

Kanpur Crime : बेटी ने ही प्रेमी और मां के संग मिल कर पिता की हत्या की थी, बेटी का आरोपी पिता करता था दुष्कर्म

• LAST UPDATED : March 24, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Kanpur Crime पिता की मौत मामले पर पुलिस ने खुलासा कर लिया। पता चला कि पिता की हत्या उसकी ही बेटी ने अपने प्रेमी और मां के संग मिल कर की थी। इसके साथ ही पूछताछ में बेटी ने एक और सनसनीखेज खुलासा किया कि उसका पिता उसके संग नशे में दुष्कर्म करता था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर कर लिया है और आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए फावड़े को भी बरामद कर लिया है।

16 मार्च को हुई थी हत्या Kanpur Crime

डेरापुर थाना क्षेत्र निवासी प्रॉपर्टी डीलर (43) की 16 मार्च की रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। सुबह घर के बगल में शव पड़ा मिला था। एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर की बेटी के गांव निवासी युवक से प्रेम संबंध थे। प्रॉपर्टी डीलर ने कुछ दिन पहले बेटी को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

यौन शोषण करने लगा पिता Kanpur Crime

बेटी के अनुसार इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर खुद नशे की हालत में उसका यौन शोषण करने लगा। यह बात उसने मां व प्रेमी को बताई। इस पर मां ने पति को समझाने की कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। मां जब आंगनबाड़ी केंद्र चली जाती तो उसे अकेला पाकर पिता नशे की हालत में दुष्कर्म करता था।
इससे परेशान होकर उसने पिता की हत्या की योजना बनाई। 16 मार्च की शाम को पिता घर आए तो उसने मां व प्रेमी के साथ मिलकर फावड़े से कई वार करके उसकी हत्या कर दी।

Also Read : Yogi Elected Leader Of BJP Legislature Party : योगी चुने गए भाजपा विधायक दल के नेता, शुक्रवार लखनऊ में लेंगे सीएम पद की शपथ

Also Read : Yogi will be Formally Elected Leader of Assembly Today : योगी की दुबारा ताजपोशी पर फैसला आज, डिप्टी सीएम पर सस्पेंस भी होगा खत्म

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox