होम / Kanpur: पहले किशोरी से की दोस्ती फिर हुक्का बार में किया गैंग रेप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Kanpur: पहले किशोरी से की दोस्ती फिर हुक्का बार में किया गैंग रेप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

• LAST UPDATED : March 5, 2023

Kanpur: प्रदेश के कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया है। कानपुर के बर्रा इलाके में रहने वाले डाक्टर दंपत्ति की नाबालिग बेटी के साथ कथित तौर पर एक युवक ने दुष्कर्म किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले किशोरी को जबरन हुक्का पिलाया गया, फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर दरिंदगी की गई। बात यही नही रुकी युवक के साथी ने लोगों के साथ गैंगरेप किया। इस बात की जानकारी पीड़िता ने घरवालों को दी। इसके बाद परिजनों ने 3 लोगों के उपर नामजद तो 5 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया।

पीड़िता के परिजनों ने दर्ज कराई एफआईआर

पूरे मामले को लेकर पीड़िता ने बताया कि आरोपी लड़के से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम से हुई थी। वहीं पीड़िता ने बताया कि दोनों के बीच दोस्ती काफी ज्यादा बढ़ गई। इसके बाद आरोपी युवक ने पहले युवती का अश्लील वीडियो बनाया इसके बाद उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वहीं इसी वीडियो के सहारे युवक ने पीड़िता को हुक्का बार बुलाया।

आरोपी विनय ने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उससे जबरदस्ती की। यहां तक कि उसने पीडिता का गाल में काट लिया, जिससे जख्म पनप गया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को सुनसान जगह ले गया, जहां उसके दोस्तों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप का प्रयास किया और मारपीट की।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने युवके के खिलाफ थाने में तहरीर दी। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीसीपी साउथ सलमान ताज पाटिल ने बताया कि ‘मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर जरौली निवासी विनय ठाकुर, अजय और अमन सेंगर समेत चार से पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ रेप, मारपीट, जान से मारने की धमकी देना, पोक्सो एक्ट, नशीला पदार्थ देने, बलवा समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- Umesh Pal Murder Case: हत्या में शामिल आरोपियों पर बढ़ाई गई इनामी राशि, सभी पर ढाई-ढाई लाख का इनाम घोषित

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox