होम / Kanpur Hallet Hospital : डॉक्टर्स दिखाई देंगे ड्रेस कोड में

Kanpur Hallet Hospital : डॉक्टर्स दिखाई देंगे ड्रेस कोड में

• LAST UPDATED : July 11, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर

Hallet Hospital : कानपुर हैलट अस्पताल के डॉक्टर अब ड्रेस में नजर आएंगे। यह पहल बाल रोग विभाग के एचओडी डॉ यशवंत राव ने की। उन्होंने अपने विभाग के सभी कर्मचारियों और डॉक्टरों को उनका ड्रेस कोड बताया और उन्हें सोमवार से इसे कड़ाई से लागू करने के निर्देश भी दिए। साथ ही पिछले कई महीनों से चला आरहा ड्रेस कोड का चक्कर भी अब खत्म होने वाला है। (Hallet Hospital)

डॉ यशवंत की यह पहल अच्छी (Hallet Hospital)

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो संजय काला ने बताया, जिस तरह से अस्पताल में दलालों और बिचौलियों का खेल चल रहा है उसे रोकने का सबसे अच्छा उपाय यही हो सकता है। डॉ यशवंत की यह पहल अच्छी है। इससे अस्पताल में काम करने वाले कर्मचारियों और डॉक्टरों के अलावा जो भी वार्ड, ओपीडी या फिर इमरजेंसी में दिखाई देगा उनको चिन्हित किया जा सकेगा। साथ ही अस्पताल में फैली अराजकता को भी रोका जा सकेगा।

दलालों पर अंकुश लगाने के लिए करते है निरीक्षण (Hallet Hospital)

दलालों पर अंकुश लगाने के लिए पिछले 15 दिनों में करीब दो से तीन बार खुद प्राचार्य और उनकी टीम दिन और रात में वार्डों और इमरजेंसी का औचक निरीक्षण कर चुके है। इसके अलावा समय समय पर सीनियर फैकल्टी मेंबर भी अलग अलग वार्डों का औचक निरीक्षण करते रहते है। कई दलालों और बाहरी मेडिकल स्टोर के कर्मचारियों को निरीक्षण के दौरान पकड़ा भी लेकिन बाद में हिदायत देकर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ेंः शिंदे सरकार के भविष्य पर फैसला आज, 16 विधायकों की अयोग्यता पर होगा सुप्रीम फैसला

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox