होम / Kanpur News: कानपुर में कपडे के गोदाम में लगी आग, दूर-दूर तक छाई आग की लपटें

Kanpur News: कानपुर में कपडे के गोदाम में लगी आग, दूर-दूर तक छाई आग की लपटें

• LAST UPDATED : October 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार सुबह एक कपड़े के गोदाम में भयानक आग लग गई। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद रही। इस गोदाम में सेना की वर्दी बनती थी। ये घटना कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत संजय नगर इलाके की बताई जा रही है। आग इतनी भयानक थी कि दूर-दूर तक आग की लपटें देखी जा सकती थी। इससे पुरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर दमकल विभाग की गाड़िया मौजूद हुई और आग बुझाने की कोशिश में लग गई।

मौके पर फायर ब्रिगेड की दस से बारह गाड़ियां मौजूद 

फायर ब्रिगेड की दस से बारह गाड़ियां मौके पर मौजूद हुई। लगातार आग को बुझाने की कोशिशें की जा रही थी। ये आग कैसे लगी, इसके कारणों का अब तक पता नहीं लग पाया है। माना जा रहा है कि आग की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है। राहत की बात है कि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जिस समय ये आग लगी उस समय गोदाम में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे। सुबह का समय होने की वजहे से गोदाम में कर्मचारी भी नहीं आये थे।

चीफ फायर ऑफिसर ने दी जानकारी (Kanpur News)

चीफ फायर ऑफिसर दीपक शर्मा ने बताया कि, कपड़े के जिस गोदाम में आग लगी थी। उस गोदाम में भारतीय सेना के जवानों की वर्दी और उससे जुड़े सामान बनते है। दमकल की 10-12 गाड़ियां मौके पर मौजूद रही। आग को बढ़ने से रोक दिया गया। आग को बुझाने का प्रयास जारी रहा और किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई।

Also Read: UP News: यूपी में बदले गए तीन स्टेशनों के नाम, अब इस नाम से जाना जाएगा प्रतापगढ़ जंक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox