होम / Kanpur: होटल में ले जाकर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना दी धमकी, ऑनलाइन दोस्ती पड़ी भारी

Kanpur: होटल में ले जाकर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना दी धमकी, ऑनलाइन दोस्ती पड़ी भारी

• LAST UPDATED : February 20, 2023

Kanpur: (Rape of minor girl student by taking her to hotel, online friendship became heavy) कानपुर (Kanpur) निवासी ने बताया कि बर्रा विश्वबैंक निवासी आदित्य साहू उर्फ विराज ने इंस्टाग्राम के जरिये बेटी से दोस्ती की। और फिर 13 फरवरी को आदित्य ने उसके साथ होटल में दुष्कर्म किया। ऐसे हैवानियत की हद हुई पार।

कानपुर में बर्रा निवासी ने एक युवक पर कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली बेटी के साथ होटल में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उस व्यक्ति ने बताया कि बर्रा विश्वबैंक निवासी आदित्य साहू उर्फ विराज ने इंस्टाग्राम के जरिये बेटी से दोस्ती की। और फिर 13 फरवरी को आदित्य ने उसके साथ होटल में दुष्कर्म किया।

बेटी को नशीली सिगरेट पिला दी

सुन कर आश्चर्य होगा कि आरोप है कि होटल में उस लड़के ने अपने दोस्त साहिल के साथ मिलकर उनकी बेटी को नशीली सिगरेट पिला दी, जिससे वो बेहोश हो गई। और फिर दुष्कर्म करने के साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया गया। इतना ही नहीं आरोपी विराज ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उनकी लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

परिजनों ने पूछताछ की तब लड़की ने सच्चाई बताई

साथ ही बताया हैं कि 20 फरवरी से उसकी बेटी की परीक्षाएं शुरू होने वाली हैं। उसे मानसिक रूप से परेशान देख परिजनों ने पूछताछ की तब लड़की ने सच्चाई बताई। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर आदित्य को जेल भेजा गया है।

Also Read:- UP Congress: यूपी कांग्रेस के नेताओं की लिस्ट जारी, राहुल गांधी सहित 170 नेता बैठक में शामिल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox