होम / Kanwar Yatra 2023: कावड़ यात्रा में शामिल होने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग पर सभी को दी बधाई  

Kanwar Yatra 2023: कावड़ यात्रा में शामिल होने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग पर सभी को दी बधाई  

• LAST UPDATED : August 24, 2023

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kanwar Yatra 2023: झाँसी काबड़ यात्रा मे शामिल होने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने काबड़ यात्रा मे ग़ल्ला मंडी मे शामिल हुए साथ ही सर्किट हाउस मे पत्रकारों से बात करते हुए कहाँ क़ि चंद्रयान-3 क़ि सफल लेंडिंग पर सभी को बधाई हमारे वैज्ञानिकों ने गर्व से सर ऊँचा किया है। साथ ही कहाँ क़ि अखिलेश यादव जी को भगवान सद्बुद्धि दे उनको विरासत में सांसद की सीट मिल सकती है। विरासत में मुख्यमंत्री की सीट मिल सकती है मगर बुद्धि नहीं मिल सकती। पिछड़ावर्ग सम्मलेन मे अखिलेश यादव के बयान पर उप मुख्यमंत्री ने कहाँ क़ि अखिलेश यादव बेचैन है सत्ता के बिना, पिछड़ा वर्ग जब तक पिछड़ा था तब तक उनके जाल में फंसा हुआ था, अब पिछड़ा वर्ग जाग गया है। पिछड़ा वर्ग अब सपा के चाल में जाल में फंसने वाला नहीं है।

सपा अब साफ होने वाली है- डिप्टी सीएम

सपा अब सफा होने वाली है। सपा अब समाप्त होने वाली पार्टी है। सपा केबल सैफई वाली पार्टी होने वाली है। भारतीय जनता पार्टी वर्तमान है और भविष्य भी है। भारतीय जनता पार्टी राजनीति के माध्यम से समाज की गरीब की पिछड़ा दलित के अल्पसंख्यक कोई भी सबका साथ सबका विकास करके यह दिखा दिया है।

डिप्टी सीएम ने गिनाई सरकार द्वारा की गई उपलब्धियां

चार करोड़ देखो देश में आवास बनाकर देने का काम किया है। हर घर नल से जल पहुंचाने का काम किया है। गरीब के घर में गैस का कनेक्शन पहुंचाने का काम कर रहे हैं। ऐसी अनेक उपलब्धियां भारत जनता पार्टी काम करने काम कर रही है। भ्रष्टाचार को जब रोका जा रहा है तो यह सब पार्टियां के लोग तड़प रहे हैं भाजपा की सरकार 2047 तक का एजेंडा तय कर लिया है।

140 करोड़ लोगो को इनका श्रेय

भाजपा की सरकार 2047 में भी देश और प्रदेश मे रहेगी चंद्रयान- 3 पर श्रेय इसरो क़ि जगह सरकार ले रही है। सूरे के बयान पर डिप्टी सी एम ने कहाँ क़ि कौन कह रहा है। इसका श्रेय सूरे जी ले ले देश का एक एक ब्यक्ति ले ले ये गौरव क़ि अनुभूति है 140 करोड़ लोगो को इनका श्रेय है।

शिवपाल यादव क़ि सपा मे कोई ओकात नहीं- डिप्टी सीएम

शिवपाल यादव के बयान पर जिसमे शिवपाल यादव ने कहाँ था क़ि अगर बीजेपी, बीएसपी से दूरी बनाले तो हम बीजेपी को समर्थन देने को तैयार है। पर डिप्टी सीएम ने कहाँ क़ि शिवपाल यादव क़ि सपा मे कोई ओकात नहीं है मैं उनके बयान पर क्या बयान दूँ।

ALSO READ: UP Politics: ओमप्रकाश राजभर ने साधा सपा नेता अखिलेश यादव पर निशाना, बोले- अखिलेश यादव कैसे सीएम बनेगा..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox