होम / कपिल सिब्बल सपा की साइकिल पर राज्यसभा जाएंगे, समर्थन लेकर भरा नामांकन

कपिल सिब्बल सपा की साइकिल पर राज्यसभा जाएंगे, समर्थन लेकर भरा नामांकन

• LAST UPDATED : May 25, 2022

इंडिया न्यूज, lucknow: Kapil Sibal :  समाजवादी पार्टी ने बुधवार राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम को फाइनल कर दिया। इसमें सबसे ज्यादा चर्चित नाम कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल का है। वह सपा के समर्थन से राज्यसभा जाएंगे। कपिल सिब्बल ने निर्दलीय के तौर पर राज्यसभा के लिए नामांकन भी कर दिया है।

कपिल सिब्बल ने भरा नामांकन

कपिल ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया है। नामांकन के बाद कपिल ने कहा कि 16 को ही उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। अब मैं कांग्रेस का नेता नहीं हूं। मैं पिछली बार भी यूपी से राज्यसभा गया था। मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष का मोर्चा बना रहे हैं। विपक्ष में रहकर गठबंधन बनाना चाहते हैं।

सपा को कपिल जैसे नेताओं की जरूरत

इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि सपा को कपिल सिब्बल जैसे नेताओं की जरूरत है। कपिल सिब्बल अपनी बात अच्छे से रखते हैं। कपिल सिब्बल एक सफल वकील हैं।
बुधवार दोपहर कपिल सिब्बल ने सपा कार्यालय पहुंचकर अखिलेश यादव से मुलाकात की। यहां से अखिलेश यादव के साथ नामांकन करने पहुंचे। इस दौरान राम गोपाल यादव मौजूद रहे।

डिंपल यादव राज्यसभा जाएंगी

वहीं अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी राज्यसभा जाएंगी। इसके अलावा जावेद अली खान को भी पार्टी राज्यसभा भेज रही है। वह पहले भी सपा के राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं। मालूम हो कि अभी तक राज्यसभा में सपा के पांच सदस्य हैं। इसमें कुंवर रेवती रमन सिंह, विशंभर प्रसाद निषाद और चौधरी सुखराम सिंह यादव का कार्यकाल चार जुलाई को खत्म हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः Girlfriend Caught Lover’s hand in Hardoi मौसेरा भाई बन पहुंचे प्रेमी ने प्रेमिका के जड़ा थप्पड़, प्रेमी के साथ रहने को राजी हुई प्रेमिका

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox