होम / kejriwal Corona Infected : केजरीवाल कोरोना संक्रमित होने से आप की यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को झटका, आप के दर्जन भर नेता होम अमाइसोलेट

kejriwal Corona Infected : केजरीवाल कोरोना संक्रमित होने से आप की यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को झटका, आप के दर्जन भर नेता होम अमाइसोलेट

• LAST UPDATED : January 4, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

kejriwal Corona Infected  उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जोरदार तैयारी में लगी आम आदमी पार्टी की गति करीब एक हफ्ते तक थम जाएगी। आम आदमी पार्टी के संयोजक तथा दिल्ली से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी एक दर्जन से अधिक बड़े नेता होम आइसोलेशन में हैं। यह सभी नेता दो जनवरी को लखनऊ में अरविंद केजरीवाल की रैली में शामिल थे।

दो जनवरी को चुनावी अभियान शुरू किया था kejriwal Corona Infected

लखनऊ में दो जनवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के चुनावी अभियान का शुभारंभ किया था। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने राजधानी के स्मृति उपवन में आयोजित आप की महारैली में उत्तर प्रदेश सरकार तथा समाजवादी पार्टी पर हमला बोला था।


केजरीवाल के संक्रमित होने से आप नेताओं में खलबली kejriwal Corona Infected

अरविंद केजरीवाल के अब कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं में खलबली मच गई है। पार्टी से राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह समेत दर्जन भर नेता होम आइसोलेशन में हैं।

आप के यूपी प्रभारी के अलावा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह व महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष नीलम यादव के साथ अन्य नेता होम आइसोलेशन में हैं। दो जनवरी को राजधानी में आप की रैली में यह सभी नेता मंच पर थे और एयरपोर्ट से लेकर उनकी वापसी के समय भी अरविंद केजरीवाल के संपर्क में आए थे।

शीर्ष नेता आइसोलेशन में, चुनावी तैयारियों पर फर्क kejriwal Corona Infected

आम आदमी पार्टी के प्रदेश के करीब सभी शीर्ष नेताओं के होम आइसोलेशन में जाने से उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की अन्य सभी गतिविधियां प्रभावित हैं। आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में सभी 403 सीट पर चुनाव लड़ने की घोषणा कर रखी है। इतना ही नहीं, पार्टी ने 170-180 प्रत्याशियों का नाम भी घोषित कर दिया है। यह सभी लोग अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में काफी सक्रिय भी हो गए हैं। पार्टी को अभी बाकी की बची सीटों पर भी प्रत्याशियों का चयन करना है।

Also Read : Rising Cases Of Corona Virus In up : यूपी में कोरोना वायरस के बढ़ रहे केस, योगी आदित्यनाथ सरकार उठा सकती है कड़े कदम, वीकेंड कर्फ्यू पर लगाया जा सकता है

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox