होम / Khatauli By Poll: जयंत चौधरी ने सीएम योगी को मीठा बोलने की दी सलाह, बोले- मुजफ्फरनगर के हाथ में बुलडोजर की चाबी

Khatauli By Poll: जयंत चौधरी ने सीएम योगी को मीठा बोलने की दी सलाह, बोले- मुजफ्फरनगर के हाथ में बुलडोजर की चाबी

• LAST UPDATED : November 30, 2022

Khatauli By Poll

इंडिया न्यूज, खतौली (Uttar Pradesh) । खतौली विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर जहां भाजपा ने पूरी ताकत झोंक रखी है, वहीं सपा और रालोद भी जमकर प्रचार कर रही है। बुधवार को सीएम योगी के बाद रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी खतौली पहुंचे। यहां उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर पलटवार किया। जयंत चौधरी ने सीएम योगी को मीठा बोलने की सलाह दे डाली। यह भी कहा कि बुलडोजर की चाबी मुजफ्फरनगर के किसानों के हाथ में है।

सीएम को गन्ना किसानों को नहीं चिता
जयंत चौधरी ने कहा कि वह एक प्रदेश के मुखिया हैं उन्हें यह सोचना चाहिए कि आज भी वोट मांगने आए हैं कम से कम आज तो मीठी बात कर लें। वह आज भी बुलडोजर और ठोकने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि बुलडोजर की चाबी तो मुजफ्फरनगर के किसानों के हाथ में है और यह चाबी ज्यादा दिन उनके हाथ में नहीं रहने वाली है। जयंत चौधरी ने कहा कि गन्ना किसान परेशान है। क्या मुख्यमंत्री चीनी नहीं खाते? उन्हें किसानों की चिंता नहीं है। मैंने पहले ही कहा था कि आज मुख्यमंत्री खतौली में आ रहे हैं और वह केवल पलायन और दंगे की बात करेंगे।

इसलिए कैराना से जीत नहीं पाया हुकुम सिंह का परिवार
उन्होंने कहा कि कैराना और कांधला में पलायन वह पहले ही साफ हो चुका था। वह हुकुम सिंह जी जो आज हमारे बीच में नहीं है, उनके द्वारा एक उठाया गया मामला था। जिसकी वजह से आज तक उनका परिवार फिर कैराना से चुनाव नहीं जीत पाया। उन्होंने कहा कि आज उनसे कुछ किसानों ने मुलाकात की है। उन्होंने गन्ने की पर्ची हमें दिखाई है। जिस पर अभी तक मूल्य घोषित नहीं किया गया है। सरकार के लिए यह सबसे बढ़िया मौका था कि कम से कम किसानों के गन्ने की कीमत बढ़ा देते तो कुछ ना कुछ फायदा होता।

भाजपा में तमाम आपराधिक छवि के लोग
अपराधी को चुनाव लड़ाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विधायक सेंगर जी के साथ इन्होंने मंच साझा किया। इसके अलावा बहुत सारे अपराधिक छवि के लोग हैं जो भारतीय जनता पार्टी में हैं। उन्होंने विक्रम सैनी का नाम न लेते हुए कहा कि यह भी तो अपराध के मामले में ही हटे हैं। सरकार के पास तमाम तरह की इंटेलिजेंस होती है। तमाम तरह की सूचनाएं होती है फिर टिकट क्यों दे दिया था?

यह भी पढ़ें: सीएम योगी बोले- सपा का शासन तालिबानी जैसा था, याद दिलाया कवाल कांड

यह भी पढ़ें: अशरफ अली बनकर मुंबई भागा सपा विधायक, पुलिस ने दर्ज किया एक और केस

Connect Us Facebook | Twitter

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox