होम / Killer Escaped from KGMU : केजीएमयू से फरार हुआ हत्यारोपी, अस्पताल में चल रहा था उपचार

Killer Escaped from KGMU : केजीएमयू से फरार हुआ हत्यारोपी, अस्पताल में चल रहा था उपचार

• LAST UPDATED : January 27, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Killer Escaped from KGMU : जेल में 18 जनवरी को अपना गला रेतने के बाद केजीएमयू के सर्जरी विभाग में भर्ती बंदी निगरानी ड्यूटी में लगे दो सिपाहियों को चकमा देकर फरार हो गया। उसे तीन साल पहले हत्या के मुकदमे में विभूतिखंड पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा था। चौक कोतवाली में आरोपी बंदी के साथ ही निगरानी ड्यूटी में लगे दोनों सिपाहियों के खिलाफ लापरवाही बरतने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

अलवर निवासी है आरोपी सत्यवीर (Killer Escaped from KGMU)

पुलिस के अनुसार, राजस्थान के अलवर जिले के रहने वाले सत्यवीर को एक हत्या के मामले में गिरफ्तार करके जिला जेल भेजा गया था। उसके खिलाफ गोंडा के थानों में भी मुकदमे दर्ज हैं। जिला जेल में 18 जनवरी की देर रात सत्यवीर ने ब्लेड से अपना गला रेत लिया। जेल प्रशासन ने सत्यवीर को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से 19 जनवरी को उसे केजीएमयू रेफर किया गया। वहां सर्जरी विभाग में सत्यवीर का इलाज चल रहा था।

निगरानी के लिए तैनात थे दो सिपाही (Killer Escaped from KGMU)

सत्यवीर की निगरानी के लिए आशियाना थाने के सिपाही योगेश व महानगर कोतवाली के सिपाही रवि को तैनात किया गया था। बुधवार सुबह 6:30 बजे रवि लघुशंका जाने की बात कहकर बेड से उठकर शौचालय की तरफ जाकर फरार हो गया। चौक इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले में सत्यवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाईं गईं हैं। जल्द ही सत्यवीर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(Killer Escaped from KGMU)

Also Read : Imam Raped Minor Girl : इमाम ने किया बच्ची से किया रेप, मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox