होम / कबूतरबाजी में सगे भाइयों समेत चार लोग घायल, मोहल्ले में मची अफरातफरी

कबूतरबाजी में सगे भाइयों समेत चार लोग घायल, मोहल्ले में मची अफरातफरी

• LAST UPDATED : May 4, 2022

इंडिया न्यूज, आगरा : 

आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र में बुधवार को कबूतरबाजी को लेकर चाकूबाजी हो गई। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। हमलावरों ने चाकुओं और डंडों से प्रहार कर एक ही परिवार के तीन लोगों को घायल कर दिया। परिजन घायलों को लेकर थाने पहुंच गए। बाद में घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। घटना में दूसरे पक्ष का भी एक युवक घायल हुआ है।

शोर मचाने के विरोध पर हुआ विवाद

थाना शाहगंज मोहल्ला निवासी शहजाद ने बताया कि मोहल्ले में रहने वाले राजा पक्ष के लोग सुबह कबूतरबाजी कर रहे थे। इस दौरान वो लोग बार-बार उनकी छत पर आकर शोर कर रहे थे। इससे परिवार के लोगों को दिक्कत हो रही थी। परिवार के अकरम पुत्र अंसारो ने विरोध किया। उसने युवकों को शोर मचाने से मना किया। जिसे लेकर राजा पक्ष के लोगों से कहासुनी हो गई।

चाकुओं और डंडों से किया हमला

कहासुनी ने विवाद का रूप ले लिया। आरोप है कि राजा पक्ष के लोगों ने अकरम के घर पर हमला बोल दिया। उन्होंने अकरम उसके भाई इमरान और चचेरे भाई अमन पुत्र भाजुद्दीन पर चाकुओं और डंडों से प्रहार कर दिए। अकरम के पेट और अमन के गले में चाकू लगा, जिससे दोनों लहूलुहान हो गए।

यह भी पढ़ेंः भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, तेज हवा के साथ बूंदाबांदी के संकेत

पिटाई के चलते अकरम का छोटा भाई इमरान भी घायल हो गया। दूसरे पक्ष का युवक राजा भी घायल हुआ है। चाकूबाजी की घटना से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। घटना के बाद मोहल्ले में पुलिस तैनात कर दी गई।

यह भी पढ़ेंः टूरिस्ट बस-कंटेनर की भिडंत में कर्नाटक के दो पर्यटकों की मौत, 11 घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox