होम / Kushinagar News: दुल्हन के जोड़े में सजी युवती का पेड़ से लटकता मिला शव, छोटी बहन से हुई दूल्हे की शादी

Kushinagar News: दुल्हन के जोड़े में सजी युवती का पेड़ से लटकता मिला शव, छोटी बहन से हुई दूल्हे की शादी

• LAST UPDATED : February 13, 2023

(The dead body of a girl dressed in a bride’s pair was found hanging from a tree, the groom’s marriage to the younger sister) : दरसल, रविवार की रात युवती का विवाह था। जयमाल की रस्म होने के बाद से युवती अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने युवती को बहुत खोजा लेकिन युवती का कुछ पता नही चला। इसके थके हारे परिजनों ने कुशीनगर (Kushinagar) पुलिस को सूचना दिया, पुलिस ने भी रात में खोजबीन किया लेकिन युवती का कही सुराग नहीं मिली।

क्या है पूरा मामला

बता दे, चौराखास थाने मे कोइलसवा बुजुर्ग गांव के बिंद टोला के रहने वाले उदय नाथ की बेटी नीतू का रविवार को विवाह था। धूमधाम से बारात आने के बाद लोगों में ख़ुशी का माहौल था। द्वारपूजा के बाद लड़की वालों ने बारातियों का खूब स्वागत किया। इसके बाद जयमाल की तैयारी शुरू हुई।

दूल्हा – दुल्हन का जयमाल के लिए बने स्टेज पर पहुचे और ख़ुशी – ख़ुशी जयमाल कार्यक्रम भी संपन्न हुआ। इसके बाद अन्य रसमों की तैयारी शुरू हुई। इस बीच अपने कमरे में गई दुल्हन (नीतू) अचानक से लापता हो गई। परिजनों ने लापता दुल्हन की पूरी रात काफी तलाश की पर कुछ पता नहीं चला।

अगले दिन सुबह सोमवार को उसका शव गांव से पश्चिम नदी के किनारे काली जी के स्थान पर बरगद के पेड़ से शादी के जोड़े में लटका हुआ मिला। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

मृतक दुल्हन के परिजनों ने दी जानकारी

मृतक दुल्हन के परिजनों ने बताया की जयमाल के बाद अचानक कुछ देर के लिए लाइट काट गया, इसके बाद दुल्हन ही गायब हो गई। शादी में जुटे रिश्तेदारों ने हर जगह तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इसके बाद लोकलाज को ध्यान में रखते हुए मृतक की छोटी बहन से दूल्हे की शादी करा दी गई।

also read- https://indianewsup.com/taj-mahal-astrologer-told-the-surprising-secrets-of-taj-mahal-which-will-shock-you/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox