होम / Kushinagar Well Incident 13 Women Died : एंबुलेंस में देरी पर भड़के लोग, कुशीनगर में हाइवे पर लगाया जाम

Kushinagar Well Incident 13 Women Died : एंबुलेंस में देरी पर भड़के लोग, कुशीनगर में हाइवे पर लगाया जाम

• LAST UPDATED : February 17, 2022

इंडिया न्यूज, कुशीनगर।

Kushinagar Well Incident 13 Women Died : नौरंगिया गांव में वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान हादसे में 13 लोगों की मौत से कोहराम मचा हुआ है। उधर, हादसे के बाद एंबुलेंस में देरी पर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। नाराज होकर ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह नेशनल हाईवे 28 बी को बंद कर चक्का जाम कर दिया। (Kushinagar Well Incident 13 Women Died)

ग्रामीण व परिजन समय पर एंबुलेंस नहीं आने और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर मुआवजे की मांग कर रहे हैं। नौरंगिया गांव के स्कूल टोला निवासी परमेश्वर कुशवाहा के बेटे अमित कुशवाहा के विवाह से पहले बुधवार देर रात हल्दी की रस्म अदा की जा रही थी। घर से करीब 100 मीटर दूर स्थित कुएं के सामने मटकोड़ का कार्यक्रम चल रहा था।

आरसीसी स्लैब से ढंका था कुआं (Kushinagar Well Incident 13 Women Died)

जिस कुएं के पास कार्यक्रम चल रहा था, उसे आरसीसी स्लैब बनाकर बंद किया गया था। रस्म के दौरान बड़ी संख्या में महिला, युवती व बच्चियां कुएं पर बने स्लैब पर जाकर खड़े हो गए। ज्यादा वजन की वजह से स्लैब अचानक टूट गया और उसपर खड़ी महिला, युवतियां व बच्चियां कुएं में समा गईं। (Kushinagar Well Incident 13 Women Died)

कुआं काफी गहरा है। पानी भी भरा था। इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने राहत-बचाव शुरू किया, साथ ही एंबुलेंस को बुलाने के लिए फोन मिलाया गया लेकिन उनके आने में दो घंटे से अधिक का समय लग गया। वहीं अंधेरा होने की वजह से स्थानीय लोगों को भी कोई खास सफलता नहीं मिल सकी।

(Kushinagar Well Incident 13 Women Died)

Also Read : Accident During Marriage Ceremony in Kushinagar : शादी समारोह के दौरान बड़ा हादसा, 9 बच्चियों समेत 13 की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox