होम / Laborer and Guard Died in Aligarh : अलीगढ़ में मजदूर व गार्ड की मौत

Laborer and Guard Died in Aligarh : अलीगढ़ में मजदूर व गार्ड की मौत

• LAST UPDATED : April 7, 2022

Laborer and Guard Died in Aligarh


इंडिया न्यूज, अलीगढ़ : Laborer and Guard Died in Aligarh अलीगढ़ में अलग-अलग जगह दो लोगों की जान लगी गई। इसमे फैक्ट्री मजदूर की गला दबाकर जहां हत्या कर दी गई। वहीं, संदिग्ध हालात में सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेज जांच शुरू कर दी।

Also Read : Sanitation Workers Created a Ruckus by Locking in Agra : आगरा में सफाई कर्मियों ने तालाबंदी कर काटा बवाल

ताला फैक्ट्री में करते थे काम Laborer and Guard Died in Aligarh 

मूलरूप से संजय गांधी कालोनी निवासी 40 वर्षीय चंद्रपाल नगला मान सिंह की एक ताला फैक्टरी में मजदूरी करता थे। दो बच्चों का पिता चंद्रपाल दो पहले रात घर से खाना खाने के बाद किसी को कमेटी की किश्त के 10 हजार रुपये देने जाने की बोलकर गया था। इसके बाद वह नहीं लौटा। सुबह कालोनी के कुछ लोग बाईपास से निकले तो उन्हें वहां नाले में शव पड़ा मिला।

उसकी पहचान चंद्रपाल के रूप में हुई। पिता लायक राम ने आशंका व्यक्त जताई कि बेटे की लूट के बद हत्या कर शव फेंका गया है। सिर पर भी चोट के निशान हैं। जेब से दस हजार रुपये और एक मोबाइल गायब है। वहीं, पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि हुई है।

सिक्योरिटी गार्ड की संदिग्ध हालत में मौत Laborer and Guard Died in Aligarh

 

अलीगढ़। जवां क्षेत्र के गांव वीरपुर के सिक्योरिटी गार्ड की तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। बताया गया है कि 42 वर्षीय रविन्द्र कुमार रामघाट रोड स्थित एक एजेंसी पर सिक्योरिटी गार्ड था । रोजाना की तरह वह एजेंसी पर आए थे। दोपहर में तबियत बिगड़ गई। उसे दीनदयाल अस्पताल लाया गया। जहां कुछ ही देर में ही उसे मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Also Read : Hosiery Shopkeeper was Beaten to Death with Sticks in Kanpur : कानपुर में होजरी दुकानदार को डंडों से पीटकर मार डाला

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox