होम / Lakhimpur Kheri Violence : लखीमपुर खीरी हिंसा के लेकर सवाल पर बिफरे केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी

Lakhimpur Kheri Violence : लखीमपुर खीरी हिंसा के लेकर सवाल पर बिफरे केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी

• LAST UPDATED : December 15, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Lakhimpur Kheri Violence  केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी बुधवार को लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर पूछे गए सवाल से मीडिया पर ही नाराज हो गए। आरोप है कि उन्होंने अपशब्द बोले और मोबाइल छीन लिया। वह लखीमपुर में सरकारी अस्पताल में आक्सीजन प्लांट के शुभारंभ के पहुंचे थे।

पहले भी रहे हैं विवादों में Lakhimpur Kheri Violence

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्र टेनी का विवादों से नाता गहराता ही जा रहा है। बुधवार को वह एक नए विवाद में फंस गए और इस कदर भड़के की मीडिया कर्मियों को चोर तक बता दिया। साथ ही मीडिया कर्मी से हाथापाई पर आमादा हो गए।

आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने गए थे Lakhimpur Kheri Violence

बुधवार को वह लखीमपुर-सीतापुर मार्ग पर बने सरकारी जच्चा बच्चा सुरक्षा अस्पताल केंद्र में आॅक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने गए थे। यहां कार्यक्रम के समापन के बाद एक खबरिया चैनल ने उनसे कुछ सवाल पूछा। सवाल आते ही वह भड़क गए। मामला बिगड़ता देख स्थानीय नेताओं और पुलिसकर्मियों ने मामला शांत करा दिया लेकिन केंद्रीय मंत्री का यह वीडियो तब तक जमकर वायरल हो गया।

लखीमपुर खीरी हिंसा केस में आरोपियों की बढ़ी मुश्किल Lakhimpur Kheri Violence

लखीमपुर खीरी हिंसा केस में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र समेत सभी 13 आरोपितों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। मामले के विवेचक इंस्पेक्टर विद्याराम दिवाकर की सीजेएम कोर्ट में धाराएं बढ़ाने की अर्जी पर लखीमपुर की अदालत ने मुहर लगा दी।

सीजेएम चिंताराम ने मंगलवार को विवेचक की अर्जी को मंजूरी देते हुए दुर्घटना में मौत की धाराओं को हटाते करते हुए जानलेवा हमला, गंभीर चोट कारित करना व शस्त्र अधिनियम की धाराएं बढ़ाने की अनुमति प्रदान कर दी। इसके बाद इनसे जुड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपितों पर हत्या की धारा 302 पहले से ही लगी है।

Read More: Ramlala In Ayodhya : भाजपा शासित राज्यों के सीएम ने अयोध्या में रामलला का दर्शन किया

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox