होम / Land On The Moon: बीजेपी के इस नेता ने खरीदी चांद पर एक एकड़ जमीन, बेटे के नाम कराई रजिस्ट्री, बोले- बेटा चांद के टुकड़े जैसा है इसलिए..

Land On The Moon: बीजेपी के इस नेता ने खरीदी चांद पर एक एकड़ जमीन, बेटे के नाम कराई रजिस्ट्री, बोले- बेटा चांद के टुकड़े जैसा है इसलिए..

• LAST UPDATED : August 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Land On The Moon: चांद पर जब से चंद्रयान-3 की लैंडिग हुई है, तब से चांद से जुड़ी नई-नई तरह की जानकारीयां सामने आ रही हैं। अगर सब ठीक रहता है तो भविष्य में चांद पर जीवन की खोज हो सकती है। इसी बीच एक खबर बरेली से आ रही है, जहां बरेली के एक बीजेपी नेता ने चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदने की बात कही है। दरअसल, चांद पर जमीन बेचने का काम चंद्रयान 3 की लैंडिंग से पूर्व से ही दो विदेशी कंपनियां चांद पर जमीन बेचने का कार्य कर रही हैं।

लेक ऑफ ड्रीम के पास एक एकड़ जमीन खरीदी- सागर

बरेली के गांव शेखुपुर खालसा निवासी प्रॉपर्टी डीलर ओम सागर बीजेपी अनुसूचित मोर्चा के जिला महामंत्री हैं। चंद्रयान-3 की लैंडिंग के सफलता के बाद बीजेपी नेता ओम सागर ने चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदने का दावा किया है। ओम सागर ने बताया कि उनका एक बेटा है, जिसका नाम नमाय सागर है। मेरा बेटा मेरे लिए चांद का टुकड़ा है, इसलिए मैंने उसके लिए ही चांद पर लेक ऑफ ड्रीम के पास एक एकड़ जमीन खरीदी है।

लूना सोसायटी इंटरनेशनल से खरीदी जमीन

बीजेपी नेता ने बताया कि लूना सोसायटी इंटरनेशनल चांद पर जमीन बेच रहा है, जिससे हमने रजिस्ट्री कराई है। इसके साथ ही उनकी पत्नी रेखा सागर ने बताया कि हमारे लिए बेटा चांद के टुकड़े जैसा है, इसलिए उसे चांद का टुकड़ा तोहफे में दिया है। हमारे मां बाप ने हमारे लिए जो भी किया, उसी तरह हम अपने बेटे के लिए करना चाहते हैं। हम उसको इतना काबिल बनना चाहते हैं कि वह खुद एक दिन चांद तक जाए।

चांद पर ये कंपनियां बेचती हैं जमीन 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दुनिया में ऐसी दो कंपनियां हैं, जो कि चांद पर जमीन बेचती है। जिसमें पहली कंपनी लूना सोसायटी इंटरनेशन है और दूसरी कंपनी इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री नाम से हैं। ये दोनों ही कंपनियां दुनिया भर में लोगों को चांद पर जमीन बेचने का काम कर रही हैं। इसमें सबसे बड़ी बात ये है कि भारतीय लोग भी चांद पर जमीन खरीदनें में उत्तसुक्ता दिखा रहे हैं।

ALSO READ: UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने INDIA की बैठक से पहले विपक्ष पर कसा तंज, बोले- घमंडिया गठबंधन की लोकसभा..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox