होम / Lok Sabha Election 2024: 2024 के चुनाव को देखते हुए आम जनता पार्टी सोशलिस्ट की हुंकार रैली, 41 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया दवा

Lok Sabha Election 2024: 2024 के चुनाव को देखते हुए आम जनता पार्टी सोशलिस्ट की हुंकार रैली, 41 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया दवा

• LAST UPDATED : August 27, 2023

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: 2024 को देखते हुए जहाँ एक तरफ बड़ी पार्टियां रणनीति बना कर आगामी लोकसभा में अपना दबदबा बनाने की कवायत कर रही तो वहीँ छोटी छोटी पार्टियां भी तैयारी को लेकर तेज होती नजर आ रही हैं। जिले में 2024 को लेकर पहली हुकार रैली का आयोजन आम जनता पार्टी सोशलिस्ट के द्वारा किया गया। जिसमें हजारो की तादात में महिला पुरुष और युवाओं अपने चौहान समाज के नेता के वक्तव्य को सुनने के लिए एक जुट हुए।

41 सीटों पर चुनाव लड़ने का किया दवा

आज आम जनता पार्टी सोशलिस्ट ने आगामी लोकसभा के चुनाव को लेकर हुंकार भरते हुए बस्ती जिले में जन चेतना रैली का आयोजन कर अपनी ताकत का एहसास कराया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत जंत्री लाल बालक दास बतौर मुख्यातिथि कार्यक्रम में शिरकत किये और अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव में पार्टी 41 सीटों पर चुनाव लड़ाने का दावा किया। सरकार को घेरते हुए मंच से कहा कि जमीनी मुद्दों पर सरकार बनाने के बाद आज सत्ता में आते ही लोग भूल जाते हैं,पार्टी गरीब मजबूर किसान की आवाज को उठाने का अपना प्रयास जारी रखेगी जन चेतना रैली में आई भीड़ से गदगद दिखे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने लोकसभा चुनाव में गठबंधन के सवाल पर कहा कि अभी कोई वार्ता नहीं हुई है कि हम लोकसभा चुनाव किसके साथ मिलकर लड़ेंगे।

बीजेपी पर साधा निशान

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सबका साथ सबके विकास के नाम पर आई सरकार सभी मुद्दों पर फेल है। भाजपा ने दो करोड़ नौकरियां का वादा किया था जो की धरातल पर नहीं दिख रहा है नौजवान बेरोजगार है। प्रदेश में आए दिन हत्या हुआ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं। लेकिन सरकार इसको रोकने में पूरी तरीके से सफल है। थानों पर गरीब लोगों की सुनवाई नहीं हो रही है। सरकार किसान को सस्ती खाद और बिजली फ्री देने में पूर्णता सफल है। पूरे देश में एक शिक्षा नीति लागू करना चाहिए। हमारी पार्टी 2024 में 41 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और अपना परचम लहरायेगी।

ALSO READ: Muzaffarnagar Viral Video: योगी सरकार का बड़ा एक्शन! मुजफ्फरनगर मामले में रद्द होगी स्कूल की मान्यता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox