होम / Lover Death Partner Serious: प्रेम प्रसंग में युवकों की जमकर पिटाई

Lover Death Partner Serious: प्रेम प्रसंग में युवकों की जमकर पिटाई

• LAST UPDATED : November 26, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Lover Death Partner Serious यूपी के जौनपुर में प्रेम प्रसंग के चलते लड़की के परिजनों ने प्रेमी और उसके साथी की जमकर पिटाई कर दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हुए। अस्पताल में उपचार के दौरान प्रेमी की मौत हो गई और उसका साथी गंभीर रूप से उपचाराधीन है। मामला चंदवक थाना क्षेत्र का है।

यहां के रामगढ़ गांव निवासी आकाश निषाद का भैंसा गांव की एक लड़की संग अफेयर था। युवक गुरुवार रात करीब 10 बजे अपनी प्रेमिका से मिलने अपने गांव के दोस्त के साथ भैसा गांव पहुंच गया। वहां प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। जमकर हुई पिटाई की वजह से दोनों मरणासन्न अवस्था में पहुंच गए। जब तक उन दोनों को बेहतर इलाज मिलता तब तक प्रेमी ने दम तोड़ दिया।

इलाज के दौरान तोड़ दिया दम Lover Death Partner Serious

मामले की जानकारी होने पर एम्बुलेंस आ गई और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान शुक्रवार तड़के प्रेमी ने दम तोड़ दिया। वहीं उसका साथी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। क्राइम की जानकारी होते ही चंदवक सक्रिय हुई और उसने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आक्रोश में हुआ अपराध Lover Death Partner Serious

गांव के लोगों के अनुसार युवक का प्रेम संबंध जिस लड़की से था वह उससे संभवत: पूर्व में भी मिलने जाया करता था। लेकिन, देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो लड़की के परिजनों की निगाह पड़ गई और आनन फानन दोनों युवकों को पकड़ कर उस पक्ष की ओर से दोनों की जमकर पिटाई कर दी गई। रात में काफी देर तक लाठी डंडों से पिटाई करने के बाद अधमरा समझकर युवकों को फेंक दिया गया।

Also Read : Young Man Commits Suicide : युवक ने की खुदकुशी, ससुराल वालों से था परेशान

Also Read : Young Man Hanged in Unrequited Love : एकतरफा प्रेम में युवक ने लगाई फांसी, परिवार में मचा कोहराम

Also Read :  Ambedkar’s Statue Damaged in Jaunpur : जौनपुर में क्षतिग्रस्त की आंबेडकर की प्रतिमा, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox