होम / Lover Killed Girlfriend for 10 Lakhs in Sant kabirnagar : प्रेमी ने प्रेमिका को बेहोश कर हाथ-पैर बांध कुएं में फेंका, आश्चर्यचकित करने वाली वजह

Lover Killed Girlfriend for 10 Lakhs in Sant kabirnagar : प्रेमी ने प्रेमिका को बेहोश कर हाथ-पैर बांध कुएं में फेंका, आश्चर्यचकित करने वाली वजह

• LAST UPDATED : March 12, 2022

Lover Killed Girlfriend for 10 Lakhs in Sant kabirnagar

इंडिया न्यूज, संतकबीनगर : Lover Killed Girlfriend for 10 Lakhs in Sant kabirnagar संतकबीरनगर ( Sant kabirnagar) में प्रेमी ने 10 लाख रुपये (10 lakh rupees) न देने पड़े, इसलिए अपने छोटे भाई के साथ मिलकर प्रेमिका का कत्ल ( killed the girlfriend) किया कर दिया। सुबूत मिटाने के लिए हाथ-पैर बांधकर बेड सीट में लपेट कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने घटना का पर्दाफाश कर आरोपी को जेल भेज दिया जबकि भाई फरार है। बता दें कि प्रेमी ने दूसरी जगह शादी कर ली। इसकी जानकारी पर प्रेमिका ने प्रेमी से 10 लाख रुपये देने को कहा था, ऐसा न करने पर बात सार्वजनिक करने की धमकी दी थी।

छह दिन पहले कुएं से बरामद हुआ था शव

कोतवाल विजय नारायन प्रसाद ने बताया कि भैसा सेहरी गांव के सीवान में स्थित कुएं में सोमवार को युवती की लाश मिली थी। युवती की लाश रस्सी में नमक की बोरी और ईंट के टुकड़े के साथ कुएं में डाली गई थी। सेहरी के रहने वाले विकास चौधरी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या कर शव छिपाने के प्रयास के मामले में केस दर्ज था। बुधवार को शव की शिनाख्त 23 वर्षीय मंदाकिनी के रूप में हुई थी। पीड़ित पिता ने गांव के ही प्रेमचंद चौधरी पर हत्या कर शव छिपाने का आरोप मढ़ा था। विवेचना के बाद दर्ज मुकदमे में प्रेमचंद चौधरी को नामजद किया गया।

आरोपी ने खोला राज

पुलिस ने टेमा के पास से प्रेमी प्रेमचंद को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि घरवालों की मर्जी के विपरीत मंदाकिनी को वर्ष 2019 में अपने साथ लेकर आया और शहर के बंजरिया मोहल्ले में किराए के कमरे में बतौर पत्नी की तरह से रखा। जीविकोपार्जन के लिए मनियरा के पास मोटर पार्ट की दुकान खोला था। छह फरवरी 2022 को चुपके से बस्ती जिले के सोनहा क्षेत्र की युवती से उसने शादी कर ली। 26 फरवरी को प्रेमिका मंदाकिनी को इसकी जानकारी हुई तो वह विरोध करने लगी। धमकी देकर जीवन गुजारने के लिए दस लाख रुपये की मांग करने लगी। इनती बड़ी रकम देने में वह समक्ष नहीं था।

Also Read : Miscreants Carried out the Incident in Public in Meerut : बाइक सवार बदमाशों ने डीन को मारी गोली

तबीयत खराब होने पर मिला मौका

27 फरवरी की रात मंदाकिनी की तबीयत खराब हो गई। बार-बार विरोध की वजह से वह परेशान हो गया और मंदाकिनी को रास्ते से हटाने के लिए छोटे भाई शिवचंद चौधरी के साथ साजिश रची। 28 फरवरी को मेडिकल स्टोर से बीपी मरीज को दी जाने वाली दस गोली खरीदी। प्रेमिका की तबीयत खराब थी, जिसकी वजह से दवा बताकर दो गोली उसे खिला दी।
रात में भैसा सेहरी के सीवान स्थित कुएं के पास बाइक से लेकर प्रेमिका को गया। वहां पूर्व में खरीदी बीपी की आठ गोली और खिला दी। इससे वह बेहोश हो गया। छोटा भाई शिवचंद रस्सा, ईंट, प्लास्टिक का पीले रंग का बोरा, सात पैकेट नमक, धारीदार रंगीन तौलिया, डबल बेड की चादर ले आया था। दो भाइयों ने मिलकर बेहोशी की हालत में प्रेमिका के हाथ पैर बांध दिए। बोरे में नमक और ईंटों के साथ पैक कर दिया। तौलिए, गमछे और बेडशीट में लपेट कर गट्ठरनुमा बांधकर प्रेमिका को बेहोशी की हालत में कुएं में फेंक दिया, ताकि वह डूब जाए और कोई सबूत न मिले।

कुएं को देखने गया Lover Killed Girlfriend for 10 Lakhs in Sant kabirnagar

एक और दो मार्च को वह खुद कुएं के पास यह देखने गया था कि प्रेमिका की लाश कहीं ऊपर तो नहीं आई है। सोमवार को जब शव पुलिस को मिला तो उसे लगा कि वह आरोपी हो जाएगा। इसी वजह से भागने की फिराक में था, लेकिन पकड़ा गया। कोतवाल ने बताया कि पकड़े गए मुख्य आरोपित प्रेमचंद चौधरी को जेल भेज दिया गया, जबकि उसके आरोपी छोटे भाई शिवचंद की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।

Also Read : Was Brutally Beaten up for not Telling Votes in Jhansi : पिटाई की पुलिस से शिकायत पर किसान को मौत के घाट उतारा

Read More : Youth’s Condition Critical after Being Shot in Jhansi : सिगरेट पीने के विवाद में युवक को मारी गोली

Read More : Fierce fire in Kerala kills five : आग से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox