होम / Lucknow: ट्यूशन से लौट रही लड़की से गैंगरेप, ऑटो चालक और उसके साथियों ने की हैवानियत, पुलिस पर गंभीर आरोप

Lucknow: ट्यूशन से लौट रही लड़की से गैंगरेप, ऑटो चालक और उसके साथियों ने की हैवानियत, पुलिस पर गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : October 17, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: विभूति खंड जैसे पॉश इलाके में बड़ी घटना सामने आई है। ऑटो चालक और उसके साथियों नें एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोपीयों ने पहले युवती को अगवा किया। इसके हैवानियत की घटना को अंजाम दिया।

ट्यूशन से लौट रही लड़की के साथ बलात्कार
डीसीपी ईस्ट ने बताया कि एक ऑटो-रिक्शा चालक ने कल एक अन्य पुरुष के साथ मिलकर ट्यूशन से आती एक लड़की के साथ बलात्कार किया। आरोपी ने पीड़िता को हुसड़िया चौराहा पर फेंक दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी है।

पुलिस ने गंभीर धाराओं मे मुकदमा किया दर्ज
युवती के विरोध करने पर उन्होंने शिक्षिका के सिर पर वार किया जिससे वह बेहोश हो गई। ऐसे में ऑटो चालक युवती को हुसड़िया चौराहे पर फेंक कर फरार हो गये। पुलिस ने इस घटना की IPC की धारा 342,376-D,323,392 और 506 में FIR एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस पर गंभीर आरोप
जानकारी के मुताबिक युवती ने रात में तीन पुलिस थानों के चक्कर लगाए लेकिन पुलिस ने कोई मदद नहीं की। रविवार देर शाम जब मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कहीं जाकर पुलिस ने इस मामले पर एफआईआर दर्ज की। इस घटना के बाद पुलिस पर सहयोग नहीं करने के आरोप लग रहे हैं। पुलिस ने अभी तक पीड़िता को एफआईआर की कॉपी नहीं दी है। पुलिस ने 18 घंटे बीत जाने के बाद मेडिकल के लिए पीड़िता को हजरतगंज झलकारी बाई अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें- UP News: आगामी त्योहारों को लेकर सीएम योगी के निर्देश, बोले- शरारतपूर्ण बयान जारी करने वालों की खैर नहीं, खुफिया तंत्र को रखे संक्रिय – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox