होम / Lucknow: मायावती ने बीजेपी व आरएसएस की सोंच पर उठाए सवाल, बोलीं- इनकी सोच, नीयत और नीति किसी से छिपी नहीं

Lucknow: मायावती ने बीजेपी व आरएसएस की सोंच पर उठाए सवाल, बोलीं- इनकी सोच, नीयत और नीति किसी से छिपी नहीं

• LAST UPDATED : November 16, 2022

Lucknow

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: बसपा प्रमुख मायवती का योगी सरकार पर लगातार हमला जारी है। इस बार उन्होंने आरएसएस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अपने केवल संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ की खातिर पसमांदा समाज का राग भाजपा व आरएसएस का अब नया शिगूफा है। बता दें कि आगामी 2024 लोकसभा व निकाय चुनाव को ध्यान में रखते भारतीय जनता पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

भाजपा व आरएसएस की सोच, नीयत, नीति किसी से छिपी नहीं
बसपा सुप्रीमो ने बुधवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि अपने केवल संकीर्ण राजनीतिक स्वार्थ की खातिर पसमांदा समाज का राग भाजपा व आरएसएस का अब नया शिगूफा है। जबकि मुस्लिम समाज पहले मुसलमान हैं और उनके प्रति इनकी सोच, नीयत, नीति एवं उनका ट्रैक रिकार्ड क्या व कैसा है यह किसी से भी छिपा नहीं है।

मुस्लिम सामज को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना
मुस्लिम समाज को लेकर बीजेपी पर हमलावर हुई बसपा सुप्रीमो यहीं नहीं रुकी, उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किये। मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा बीजेपी की मुस्लिम समाज के प्रति निगेटिव सोच का परिणाम है कि इनकी सरकार में भी वे लगभग उतने ही गरीब, पिछड़े, त्रस्त व जान-माल-मजहब के मामलों में असुरक्षित हैं जितने वे कांग्रेसी राज में थे। उन्होंने कहा मुस्लिम समाज का, दलितों की तरह पसमान्दा व उपेक्षित बने रहना अति-दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण है।

बसपा सरकार में स्थापित हुई कानून व्यवस्था
उन्होंने कहा कि बीएसपी की यूपी में चार बार सरकार रही है जिसमें सर्वसमाज के हित-कल्याण व सुरक्षा-सम्मान के साथ-साथ हमेशा उपेक्षित रहे दलित, पिछड़ा एवं अक्लियत समाज के लोगों के जान-माल-मजहब आदि की सुरक्षा तथा न्याय की गारण्टी यहां पहली बार कानून द्वारा कानून का राज स्थापित करके सुनिश्चित की गई।

यह भी पढ़ें- Mainpuri By-election 2022: शिवपाल के साथ हुए डैमेज को कंट्रोल करने में जुटी सपा, स्टार प्रचारक की सूची में मिली 7वें स्थान पर जगह – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox