होम / Lucknow Murder: शराब पीते हुए भाई ने भाई को मार डाला, पैग बना वजह

Lucknow Murder: शराब पीते हुए भाई ने भाई को मार डाला, पैग बना वजह

• LAST UPDATED : October 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज) Lucknow Murder: यूपी के राजधानी से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सैलरी मिलने के बाद शराब की पार्टी कर रहे युवक ने अपने ममेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया है। इस वारदात के बाद आरोपी शव को सड़क के किनारे फेक कर फरार हो गया। इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दोनों के बीच झगड़ा शराब की पैग बनाने को लेकर हुआ था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सैलरी मिलने के बाद दोनो भाई अपने दोस्त के साथ कर रहे थे पार्टी

जानकारी के अनुसार लखनऊ के शाना चिनहट बाराबांकी का रहने वाला सुशील यादव और उसका ममेरा भाई सुभाष यादव लमर्पण हॉस्पिटल के कैंटीन में एक साथ काम करता था। इस दौरान सैलरी मिलने के बाद दोनो भाई अपने दोस्त सुशिल चौरसिया के साथ शराब की पार्टी कर रहे थे।

इस बीच पैग बनाने को लेकर शुरू हुआ झगड़ा

इस बीच शराब पार्टी के दौरान पैग बनाने को लेकर सुशील और सुभाष में झगड़ा शुरू हो गया. फिर नाराज सुभाष ने डंडा उठाकर अपने भाई के सिर पर वार कर दिया. जिसके बाद वो खून से लथपथ हो गया.

पुलिस ने आरोपी भाई को किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद दोस्त ने सुशील के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आोरोपी ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read: बालगृहों की हालत जेल से भी बदतर… हवा और रोशनी छोड़ पौष्टिक भोजन की भी कमी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox