होम / Lucknow News: 1442 स्टाफ नर्सों को सीएम योगी ने वितरित किया नियुक्ति पत्र, बोले, सरकार पार्दर्शी चनय प्रक्रिया के लिए प्रतिबद्ध

Lucknow News: 1442 स्टाफ नर्सों को सीएम योगी ने वितरित किया नियुक्ति पत्र, बोले, सरकार पार्दर्शी चनय प्रक्रिया के लिए प्रतिबद्ध

• LAST UPDATED : June 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Lucknow News: सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस और डॉ. राम मनोहर लोहिया चिकित्सा विज्ञान संस्थान में नव चयनित 1442 स्टाफ नर्सों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। नियुक्ति पत्र पाकर सभी चयनित अभ्यर्थियों के चेहरे खिल गए। वहीं इस दौरान सीएम ने कहा कि प्रदेश में अब पार्दर्शी चयन प्रक्रिया का बोलबाला है। उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रदेश में नौकरियों में तमाम धांधलियों की तस्वीरे सामने आती थी। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में चयन प्रक्रिया में कोई भेदभाव नहीं है।

1442 स्टाफ नर्सों को मिली नौकरी

सीएम ने इस दौरान कहा कि सरकारी क्षेत्र में सभी रिक्त नियुक्तियों की भर्ती की प्रक्रिया में लगे हैं। हमने 6 सालों में 6 लाख सरकारी नियुक्तियां की हैं और इस दौरान निजी क्षेत्र में 12-15 लाख नौकरी की संभावना को विकसित किया है। जानकारी हो कि सीएम योगी ने इस दौरान विगत सरकारों पर जोरदार हमला किया।

कल भी सीएम ने बांटे थे नियुक्ति पत्र

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कल एक बड़ी सौगात दी थी। उन्होंने प्रदेश में 7,182 ANM स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्ति पत्र बांटा। सीएम ने इस दौरान सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में अब पारदर्शी तरीके से चयन प्रक्रिया होती है। उन्होंने इस दौरान पिछले कुछ समय में हुई चयन प्रक्रियाओं के बारे में भी बताया।

Also Read:

UP News: ‘तुम लोग ही तो मरवाते हो….कोर्ट परिसर में आज़म खान ने कसा पुलिस अधिकारियों पर तंज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox