होम / Lucknow News : आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक हृदयनाथ सिंह का हुआ निधन, सीएम योगी ने जताया खेद

Lucknow News : आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक हृदयनाथ सिंह का हुआ निधन, सीएम योगी ने जताया खेद

• LAST UPDATED : January 2, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Lucknow News : 2 जनवरी को बीजेपी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय संघटक हृदय नाथ का निधन हो गया है। बताते चले कि किसान मोर्चा के राष्ट्रीय संघटक हृदय नाथ सिंह का मंगलवार को प्रातः डॉ राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हुआ। इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म दी है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित अन्य लोगों ने उन्हें भावपूर्ण श्रृद्धाजली दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने उनकी कार्यकुशलता और संगठन के प्रति समर्पण को सभी के लिए प्रेरणीय बताया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी श्री हृदयनाथ सिंह जी के निधन पर भाव पूर्ण श्रृद्धाजली दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक पर पोस्ट कर कहा कि देश और समाज की सेवा में सतत समर्पित देश और समाज की सेवा में सतत समर्पित रहे, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक एवं भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री हृदयनाथ सिंह जी का निधन अत्यंत दु:खद है। ॐ शांति!

वहीं जेपी नड्डा ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि, “राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व क्षेत्रीय संगठन मंत्री हृदयनाथ सिंह का निधन अत्यंत पीड़ादायक है। आपका संपूर्ण जीवन जनसेवा और राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पित रहा है।

Read Also: Japan Plane Fire: टोक्यो के हानेडा हवाई अड्डे पर बड़ा हादसा, रनवे पर दो विमान में हुई टक्कर, देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox