होम / Lucknow Rally of PM May be Cancelled : कांग्रेस ने रद किए चुनावी कार्यक्रम, पीएम की रैली भी हो सकती है निरस्त

Lucknow Rally of PM May be Cancelled : कांग्रेस ने रद किए चुनावी कार्यक्रम, पीएम की रैली भी हो सकती है निरस्त

• LAST UPDATED : January 5, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Lucknow Rally of PM May be Cancelled : कोरोना के बढ़ते प्रभाव और मौसम विभाग की भविष्यवाणी की वजह से कांग्रेस ने अपने सारे चुनावी कार्यक्रम रद कर दिए हैं। समझा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नौ जनवरी को लखनऊ में होने वाली चुनावी रैली भी निरस्त हो सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि आठ और नौ जनवरी को प्रदेश में तेज बारिश व ओलावृष्टि हो सकती है।

कांग्रेस नहीं करेगी मैराथन दौड़ का आयोजन (Lucknow Rally of PM May be Cancelled)

कांग्रेस हाईकमान ने निर्णय लिया है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए पार्टी मैराथन दौड़ या कोई बड़ी रैली का आयोजन नहीं करेगी। कार्यकर्ता छोटे-छोटे आयोजनों के माध्यम से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पार्टी की रीति-नीति को आम मतदाताओं तक पहुंचाएंगे। कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर जाकर पर्चा वितरण करेंगे और कांग्रेस की घोषणाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे। कांग्रेस किसी बड़ी रैली का आयोजन नहीं करेगी।

पीएम की रैली पर भी ग्रहण (Lucknow Rally of PM May be Cancelled)

कहा जा रहा है कि मौसम और कोरोना के मद्देनजर पीएम मोदी की 9 जनवरी को लखनऊ में होने वाली रैली भी निरस्त हो सकती है। हालांकि अभी तक इस बारे कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि यदि कोरोना के केस इसी तरह बढ़ते रहे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली स्थगित हो सकती है।

(Lucknow Rally of PM May be Cancelled)

Also Read : Rajnath & Gadkari will Give Gift to Lucknow and Prayagraj : राजनाथ लखनऊ व गडगकरी प्रयागराज को देंगे सौगात, आज होगा करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox