होम / Maharajganj: महाराजगंज बारिश ना होने पर कीचड़ में सने कुछ युवकों ने इंद्र भगवान को किया फ़ोन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Maharajganj: महाराजगंज बारिश ना होने पर कीचड़ में सने कुछ युवकों ने इंद्र भगवान को किया फ़ोन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : June 7, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Maharajganj: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से खूब वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो यूपी के महाराजगंज का बताया जा रहा है।  इस वीडियो में आप देखेंगे की कुछ युवक कीचड़ में लेटकर खुद को सूखा शैतान बताते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही इसमें से एक युवक बारिश के लिए भगवान को फोन भी लगाता है और उनसे बारिश कराने के लिए कहता है।

वायरल वीडियो में युवकों ने खुद को बताया सूखा राक्षस

मानसून आने में देरी और भीषण गर्मी से जहां एक तरफ जनजीवन अस्त व्यस्त है तो वहीं धान की फसल की नर्सरी बारिश ना होने से सूख रही है। ऐसे में महाराजगंज जिले के निचलौल ब्लॉक के कटहरी गांव में कीचड़ से सने कुछ युवकों ने सूखा राक्षस बंद कर डराया। एक युवक ने इंद्र भगवान को फोन लगाकर बारिश कराने की गुजारिश की तो वहीं युवकों के द्वारा बारिश कराने को लेकर किए गए इस उपाय का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर बटोर रहा खूब सुर्खियां

आपको बता दें कि बारिश ना होने से लोग तरह-तरह के टोटके कर रहे हैं। इसे भी टोटका बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में कुछ गांव के युवक कीचड़ में लोटकर अपने को सूखा शैतान बता रहे हैं। वहीं एक पंपिंग सेट से सिंचाई करते समय एक युवक इंद्र भगवान को फोन लगाकर बारिश कराने की मांग कर रहा है।वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Sultanpur News: लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, महिला की मौत 3 घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox