होम / Mainpuri By Poll: डिंपल यादव का भाजपा सरकार पर हमला, बोलीं- ये सरकार दमन करती है, अब एक न हुए सबका उत्पीड़न होगा

Mainpuri By Poll: डिंपल यादव का भाजपा सरकार पर हमला, बोलीं- ये सरकार दमन करती है, अब एक न हुए सबका उत्पीड़न होगा

• LAST UPDATED : November 26, 2022

Mainpuri By Poll

इंडिया न्यूज, मैनपुरी (Uttar Pradesh) । मैनपुरी में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने शनिवार को नुक्कड़ सभा की। इस मौके पर उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। डिंपल ने कहा कि यह सरकार ऐसी सरकार है, जो लोगों को तोड़ने का काम करती है। दमन करती है। शोषण करती है। कोई भी इससे नहीं बच सकता है। अगर आप सब लोग एक नहीं हुए तो कोई नहीं बचेगा। सब का शोषण, उत्पीड़न होगा।

डिंपल यादव ने प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रशासन सख्ती कर सकता है, कर भी रहा है। लेकिन महिलाओं से कोई नहीं लड़ पाएगा। हमारी बेटियां हमारी नारी नारी शक्ति का रूप हैं और आप लोगों को कोई हाथ भी नहीं लगा सकता है।

ये पहला चुनाव जब नेताजी हमारे बीच नहीं
डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी का उपचुनाव होने जा रहा है। यह पहला उपचुनाव है, जब नेता जी हमारे बीच में नहीं हैं। मेरा मानना है कि मैनपुरी जहां नेताजी की कर्मभूमि रही है जहां नेता जी ने कई विकास कार्य कराए हैं। नेताजी सबको साथ लेकर के आगे बढ़े सब का सम्मान बढ़ाने का काम किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि मैनपुरी की जनता आने वाले चुनाव मेरा साथ देगी। ये चुनाव मेरानहीं है यह चुनाव नेताजी का चुनाव है और और आप सब का इस चुनाव क्षेत्र से नेताजी का भावात्मक जुड़ाव रहा है। मैनपुरी नेताजी के हृदय में बसती थी और यहां के लोग भी।

उन्होंने कोशिश की ज्यादा से ज्यादा विकास काम यहां कराए और मुझे लगता है पिछले 6 सालों में एक पैसे का भी नया काम यहां पर नहीं हुआ है। इस क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की विचारधारा और सिद्धांत रहा है कि हमेशा महिलाओं को आगे लाने का काम किया। युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया है। किसानों को आगे बढ़ाने का काम किया है।

स्वास्थ्य सेवाएं अच्छी करने का काम किया है, सड़कें जो गांव को गांव से जोड़ सके जो शहर से शहरों को जोड़ सकें जिलों को जिले से जोड़ सकें। विधानसभाओं को विधानसभा से जोड़ सकें। यह काम समाजवादी सरकार ने किए हैं, समाजवादी लोग ऐसे लोग हैं जो लोगों को जोड़ने का काम करते हैं। वहीं भाजपा लोगों को तोड़ने का काम करती है।

यह भी पढ़ें: चिड़ियाघर में टॉय ट्रेन से कटकर टीचर की मौत, पिकनिक मनाने आए पति और बच्चों के सामने हुआ ये दर्दनाक हादसा

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox