होम / मैनपुरी में महिला थाने में सिपाही व युवक में हाथापाई, गिरफ्तार

मैनपुरी में महिला थाने में सिपाही व युवक में हाथापाई, गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 5, 2022

इंडिया न्यूज, Mainpuri news : मैनपुरी के महिला थाने में दंपति के बीच समझौते के प्रयास चल रहे थे। अचानक गुस्साए पति पत्नी से झगड़ने लगा। सिपाही ने बचाने का प्रयास किया तो युवक उससे भिड़ गया। दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई और लात-घूंसे चले। कोतवाली पुलिस ने सिपाही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी को करता था प्रताड़ित

थाना किशनी क्षेत्र के कटरा समान निवासी मुकेश चंद्र ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप लगाया कि अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर दामाद विष्णु दीक्षित निवासी गांव बबुरारा थाना नवाबगंज फरुर्खाबाद पुत्री दिव्या के प्रताड़ित कर रहा है। मंगलवार को मामले में दोनों पक्ष के लोगों को थाने में बुलाया गया। दोनों के बीच बातचीत चल रही थी, तभी अचानक विष्णु उग्र होकर पत्नी से झगड़ने लगा।

यह भी पढ़ेंः सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई ने नींद की गोलियां खाई, गंभीर

सिपाही से अचानक भिड़ गया युवक

पुलिसकर्मी इंद्रवीर बीच में आकर बचाव का प्रयास किया। इस पर युवक सिपाही से भिड़ गया। इसके बाद दोनों के बीच लात-घूंसे चलने लगे। किसी तरह से पुलिसकर्मियों ने युवक को अलग कर हवालात में बंद कर दिया। कोतवाली पुलिस विष्णु को कोतवाली ले गई। इंद्रवीर की तहरीर पर सरकारी कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः इटावा में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox