होम / Man Shot Dead in Baraut of Baghpat : घर से बुलाकर शख्स को मारी गोली, सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी

Man Shot Dead in Baraut of Baghpat : घर से बुलाकर शख्स को मारी गोली, सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी

• LAST UPDATED : March 29, 2022

इंडिया न्यूज, बागपत।

Man Shot Dead in Baraut of Baghpat : बड़ौत में शख्स की हत्या से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। लुहारी गांव में सोमवार की देर रात जितेंद्र (46) की घर से बुलाकर लुहारी-कोताना मार्ग पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। जितेंद्र की हत्या की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। (Man Shot Dead in Baraut of Baghpat)

सूचना पर एएसपी, सीओ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। मृतक जितेंद्र खेती-बाड़ी के अलावा क्षेत्र में किसानों का गेहूं खरीदने का भी काम करता था। सोमवार की देर रात मृतक जितेंद्र के साथ रहने वाला एक युवक जितेंद्र को घर से बुलाकर ले गया, लेकिन देर रात तक जितेंद्र घर वापस नहीं लौटा।

लुहारी-कोताना मार्ग पर मिला शव (Man Shot Dead in Baraut of Baghpat)

लुहारी-कोताना मार्ग से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों को गोली लगा जितेंद्र का शव पड़ा मिला, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की सूचना पर एएसपी मनीष मिश्रा, सीओ भदौरिया भी मौके पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। कोतवाली पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। (Man Shot Dead in Baraut of Baghpat)

सीओ हरीश भदौरिया का कहना है कि फिलहाल हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। गत 26 फरवरी को लुहारी गांव के रहने वाले आनंद पाल ने मुकदमा दर्ज कराया था कि जितेंद्र, आशु, ओमप्रकाश व बुद्ध प्रकाश ने पुरानी रंजिश के कारण उसे व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी। जितेंद्र सहित अन्य पर उसके खेत में खड़ी सरसों की फसल भी काटकर चोरी करने का आरोप लगाया था।

(Man Shot Dead in Baraut of Baghpat)

Also Read : CM Yogi Adityanath to Oversee 34 Department : सीएम योगी ने अपने पास रखे 34 विभाग, ये है अन्य मंत्रियों के विभागों की जानकारी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox