होम / Manish Sisodia Resigns: AAP पार्टी पर केशव प्रसाद मौर्य का वार, ट्वीट कर ‘सीएम केजरीवाल से माँगा इस्तीफा’

Manish Sisodia Resigns: AAP पार्टी पर केशव प्रसाद मौर्य का वार, ट्वीट कर ‘सीएम केजरीवाल से माँगा इस्तीफा’

• LAST UPDATED : March 1, 2023

(Keshav Prasad Maurya’s attack on AAP party, tweeting ‘asked for resignation from CM Kejriwal): ‘दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia Resigns) पर शराब घोटाले को लेकर की गई गिरफ्तारी के बाद राजनीति का माहौल गर्म हो गया है।

इस गिरफ़्तारी के बाद समाजवादी पार्टी के नेता बीजेपी सरकार पर निशाना साध रही है तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी (AAP) पर हमला कर रही है। इसी बिच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि ‘अरविंद केजरीवाल यदि आप भ्रष्टाचार के आरोपी उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मंत्री सत्येंद्र जैन का इस्तीफ़ा गिरफ़्तारी के बाद ले लेते तो शायद कुछ दिनों राजनीतिक नौटंकी चल जाती, अब आप खुद नैतिकता के आधार पर इस्तीफ़ा दें, इस बयान के बाद एक बार फिर सियासत गरमा गई है।”

मनीष सिसोदिया ने दिया इस्तीफा

आपको बता दें कि दिल्ली के मंत्रियों मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच आज दोनों नेताओ ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। अधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके इस्तीफे स्वीकार कर लिए हैं।

धनशोधन के एक मामले में आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं। इसी कारण यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर दोनों मंत्रियों के इस्तीफे को लेकर आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox