होम / Mayawati Attack on Congress : चुनाव से पहले राजस्थान में दलित मंत्री बनाना जनता से छलावा : मायावती

Mayawati Attack on Congress : चुनाव से पहले राजस्थान में दलित मंत्री बनाना जनता से छलावा : मायावती

• LAST UPDATED : November 21, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ : 

 Mayawati Attack on Congress : बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि चुनाव से पहले दलित मंत्री बनाकर कांग्रेस छलावा कर रही है। मायावती ने कहा कि पंजाब में चुनाव से पहले दलित मुख्यमंत्री बनाकर राजनीतिक स्वार्थ दिखा। वैसे ही राजस्थान में भी एससी-एसटी मंत्री बनाकर उसको भाजपा की तरह इनके हितैषी होने का ढिंढोरा पीटना शुरू कर दिया है। बसपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस ने पार्टी के गिरते जनाधार को रोकने और राजनीतिक स्वार्थ में यह चुनाव के लिए किया है।

Read More : Encounter In Kashmir जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटे में 3 आतंकी ढेर

अंबेडकर काबिल न होते तो नेहरू संविधान नहीं बनवाते Mayawati Attack on Congress

Mayawati Attack on Congress

अंबेडकर काबिल न होते तो नेहरू संविधान नहीं बनवाते इससे पहले पंजाब में दलित सीएम बनाए जाने पर भी मायावती ने हमला किया था। उन्होंने कहा था कि ‘चरणजीत सिंह चन्नी को कुछ वक्त के लिए पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया जाना कांग्रेस का चुनावी हथकंडा है। आगामी पंजाब चुनाव इनके नेतृत्व में नहीं, बल्कि गैर दलित के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। इससे साफ होता है कि कांग्रेस का दलितों पर अब तक भरोसा नहीं हुआ है’।

 

 

Read More : 500 People Signed Petition Two Days: चर्चा में छात्रों का डिजिटल आंदोलन

Read More : Two Rohingyas linked to Human Trafficking arrested मानव तस्करी से जुड़े दो रोहिंग्या गिरफ्तार, फर्जी पासपोर्ट पर करते थे ये काम

इन्हें मजबूरी में ही आती है दलितों की याद Mayawati Attack on Congress

मायावती ने यह भी कहा कि पंजाब में कांग्रेस ने साजिश की है। कांग्रेस पंजाब में हमारे गठबंधन से परेशान है। इन्हें मजबूरी में ही दलितों की याद आती है। कांग्रेस या जवाहर लाल नेहरू के पास डॉक्टर आंबेडकर से कोई काबिल होता, तो ये उन्हें संविधान बनाने में शामिल नहीं करते। और दलितों को कानूनी अधिकार नहीं मिलते। मुस्लिम सुरक्षित नहीं होते।

Read More : Crushing Season Begins in UP Sugar Mills यूपी की चीनी मिलों में पेराई सत्र शुरू

Read More : Stop Hookah Water by Stigmatizing Illicit Relationship With Brother : भाई के साथ अवैध संबंध का लांछन लगाकर किया हुक्का पानी बंद

Read More : Encounter In Kashmir पांच आतंकी ढेर, दो गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox