होम / Meerut News: धर्म छिपाकर करता रहा युवती से दुष्कर्म, विरोध करने पर दी धर्म परविर्तन की धमकी

Meerut News: धर्म छिपाकर करता रहा युवती से दुष्कर्म, विरोध करने पर दी धर्म परविर्तन की धमकी

• LAST UPDATED : September 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Meerut News: एक युवक दो साल से धर्म छिपाकर युवती के साथ दरिंदगी कर रहा था। अब पीड़िता को उसके बारे में पता चला तो उसके होश उड़ गए। पीड़िता ने विरोध कियो तो आरोपी ने उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया है।

धर्म छिपाकर दो वर्ष तक युवती से दुष्कर्म (Meerut News)

मेरठ के खरखौदा में दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है। थाना लोहियानगर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से दूसरे धर्म का युवक अपना धर्म छिपाकर दो वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा। युवती ने जब इसकी शिकायत की तो आरोपी धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा।

 अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी

युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे डाली। इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और आपबीती सुनाते हुए रोने लगी। पीड़िता ने तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही मुख्यमंत्री पोर्टल और आला अधिकारियों से भी शिकायत की।लोहिया नगर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती ने तहरीर में बताया कि दो वर्ष पहले उसके फोन पर एक कॉल आई, जिसमें बात करने वाले युवक ने अपना नाम रोहित बताया। बाद में दोनों का मिलना जुलना शुरू हो गया। युवक ने उससे शादी का वादा कर दो वर्ष तक शारीरिक संबंध बनाए।

धर्म परिवर्तन का भी बनाया दवाब

दो वर्ष के बाद भी शादी नहीं करने पर जब युवती को जब शक हुआ तो उसने युवक के बारे में मालूम किया। युवक लोहियानगर थाना क्षेत्र के दूसरे गांव का ही दूसरे धर्म का निकला। युवती ने जब इस मामले में उससे शिकायत की तो उसने युवती पर जबरन धर्म परिवर्तन भी करने का दबाव बनाया। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

Also Read –

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox