होम / Meerut News: मेरठ में अखिलेश ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- ‘जनता भाजपा के डबल इंजन को उतार फेंकेगी’

Meerut News: मेरठ में अखिलेश ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- ‘जनता भाजपा के डबल इंजन को उतार फेंकेगी’

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Meerut News: सपा प्रमुख अखिलेश यादव निकाय चुनाव प्रचार अभियान के लिए मेरठ पहुंचे। यहां पर सपाइयों ने उनका भव्य स्वागत किया। अखिलेश ने यहां पर जनसभा के दौरान बीजेपी सरकार पर जकर निशना साधा। सपा प्रमुख ने कहा कि “कचरा फैलाने वाले लोग क्या कचरा हटाएंगे। इस बार जनता इन्हीं को हटाने जा रही है। बीओडी, सीओडी सबका लेवल इतना हाई है कि जनता सब साफ कर देगी।”

पहलवानों के प्रदर्शन पर कही ये बात

सपा प्रमुख ने जंतर मंतर पर चल रहे महिला पहलवानों को लेकर कहा कि भाजपा इन्हें न्याय दिलाए। पूर्व सीएम ने कहा कि निकाय चुनाव में सपा ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रही है। मेरठ की जनता इस बार सपा को आशीर्वाद देगी। उन्होंने कहा कि “सरकार बताए कि मेरठ और अलीगढ़ में स्मार्ट सिटी के तहत क्या काम हुआ है। क्या दोनों शहर स्मार्ट सिटी के मानकों पर खरी उतरती हैं। दोनों शहर में मेयर सीटें हैं। इन शहरों में आम लोगों की शिक्षा, स्वास्थ्य, नालियों की सफाई, कूड़ा प्रबंधन पर क्या काम किया है।”

अखिलेश ने आरोप लगाया कि “भाजपा जब से आई है तब से सब नाले, नदियों को लेकर गंगा में गंदगी डाली जा रही है। जब स्मार्ट सिटी पर बात करेंगे। तभी बीजेपी का भ्रष्टाचार पता चलेगा। भाजपा बताए कि अलीगढ, मेरठ में स्मार्ट सिटी पर क्या काम किया है।”

महंगाई पर काबू नहीं

सपा प्रमुख ने कहा कि जनता भाजपा के डबल इंजन को उतार फेंकेगी। लग ये रहा है कि भाजपा के दोनों इंजन आपस में टकरा रहे हैं। भाजपा भ्रष्टाचारों के विज्ञापन छपवाती है उन्होंने कहा कि भाजपा ने ट्रांसफर, पोस्टिंग और 40% कमीशन का भ्रष्टाचार किया। उसकी कल्पना नहीं हो सकती । निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार का कर्नाटक में विज्ञापन निकला। यूपी में मेडिकल सुविधा नहीं दे पाए। सड़कों पर 30% बजट खर्च नहीं हुआ। जब सीएम असिस्टेंट प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर की बात नहीं कर सकते तो वो तमंचे की ही बात करेंगे।

Also Read:

Ballia News: सांसद रवि किशन ने बलिया में किया रोड शो, इस बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox