होम / Meerut: शिवम बनकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, फिर किया दुष्कर्म, अब श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी दे रहा आरोपी

Meerut: शिवम बनकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, फिर किया दुष्कर्म, अब श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी दे रहा आरोपी

• LAST UPDATED : November 18, 2022

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के मेरठ में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने शिवम बनकर फेसबुक के जरिए लड़की से दोस्ती की। फिर दुष्कर्म करता रहा। लाखों रुपए ऐंठ भी लिए। अब लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड जैसा हाल करने की धमकी मिली है। पीड़िता ने पुलिस के पास पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खुद को बताया था हिंदू
पीड़िता की मानें तो फेसबुक के माध्यम से पहले युवक से दोस्ती हुई। उसने खुद को हिंदू युवक बताकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। कुछ दिनों की चैटिंग के बाद मुलाकातें होने लगी और फिर लव, सेक्स के बाद धोखा भी हो गया। पिछले कई सालों से शादी का झांसा देकर आरोपी युवक ने पीड़िता से कई लाख रुपए ले लिया।

अब जब लड़की ने शादी का दवाब बनाया तो युवक रफूचक्कर हो गया। पीड़िता जब युवक के घर पहुंच गई तो पता चला कि आरोपी मुस्लिम है उसका असल नाम रिजवान है। और अब लाखों रुपए की ठगी और शारीरिक शोषण करने के बाद फरार हो गया है। पीड़िता ने जब फोन पर बात की तो उसने श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी दे डाली।

अब ठगा महसूस कर रही लड़की
पीड़िता की मानें तो युवक ने साफ तौर पर कहा कि अगर पुलिस से शिकायत की तो श्रद्धा जैसे करके जगह-जगह डाल देगा। पीड़िता बुटीक संचालिका है और अब खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद अगर तथ्य सही पाए गए तो फिर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी होगी।

यह भी पढ़ें: कानपुर कमिश्नर को बंदरों से डर लगता है, दफ्तर में कराया टोटका

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox