होम / Meerut News: यूपी के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला, छात्र से हुई हैवानियत

Meerut News: यूपी के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला, छात्र से हुई हैवानियत

• LAST UPDATED : November 26, 2023

India News ( इंडिया न्यूज ) Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आ रहा है। जहां 7 युवक ने मिलकर एक 12वीं क्लास के छात्र को पीटा और उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया है। इस घटना को लेकर ये भी आरोप लगाया जा रहा है कि कुछ दिन पहले 7 युवकों ने मिलकर 12 वीं में पढ़ने वाले छात्र को पहले बंधक बनाया फिर उसके साथ ये सारी हैवानियत की। साथ ही इस शर्मनाक हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 7 लोगों को खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया है, जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

कहां का है मामला (Meerut News)

ये पूरा मामला थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार एक्सटेंशन का है। जहां 12 वीं क्लास का छात्र अपनी मौसी के यहां मिठाई देने गए था, आरोप है कि इसी दौरान रास्ते में कुछ युवको ने उसे घेर कर उसका अपहरण कर लिया। फिर इसके बाद वहां के सुनसान इलाके में ले जाकर पीड़ित के साथ मारपीट की और उसके मुंह पर पेशाब कर दिया।

पुलिस पर एक्शन न लेने का आरोप

तो वहीं इस मामले को लेकर छात्र के परिजनों का कहना है कि छात्र का अपहरण कर लिया गया था, लेकिन पुलिस द्वारा अपहरण की धाराएं नही लगाई गई हैं। उन्होनें आगे कहा कि हमारे बेटे के साथ ऐसा क्यों हुआ हमें इसका सही से पता नही चल पाया है। पीड़ित अभी सदमें में है और वो किसी से भी नही मिलना चाहता। वहीं इस मामले में मेरठ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवी शर्मा, आशीष मलिक, राजन और मोहित ठाकुर के खिलाफ नामजद और तीन अन्य के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

Also Read: कभी खूबसूरती की मिसाल मानी जाती थी ये बॉलीवुड हसीनाएं, देखो तो अब कैसी दिखती हैं

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox