होम / Meerut News: सेल्फी लेने के लिए चौथी मंजिल पर गई छात्रा ने लगाई छलांग, वीडियो वायरल

Meerut News: सेल्फी लेने के लिए चौथी मंजिल पर गई छात्रा ने लगाई छलांग, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : October 20, 2022

Meerut News

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh) :मेरठ में एनएच-58 स्थित स्वामी विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। छलांग लगाते समय किसी ने वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभाीर बताई जा रही है। चर्चा है कि छात्रा सेल्फी लेने की बात कहकर चौथे मंजिल पर चढ़ी थी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

गंभीर बनी है छात्रा की हालत
मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज के फोर्थ फ्लोर से BDS द्वितीय वर्ष की छात्रा वानिया (20) ने मेडिकल लाइब्रेरी की चौथी मंजिल की छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सुभारती अस्पताल में ही उसका इलाज चल रहा है। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें छात्रा छत से कूदती हुई नजर आ रही है।

सेल्फी लेने के लिए चौथी मंजिल पर गई थी छात्रा

बताया जाता है कि कूदने से दो-तीन घंटे पहले छात्रा मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। उसने कहा कि मैं ऊपर जा रही हूं, वहां से सेल्फी खींचनी है। मौसम भी अच्छा है।” इसके बाद छात्रा अचानक बाउंड्री पर खड़ी हो गई। नीचे छात्रों ने शोर मचाया कि कूदना मत, लेकिन छात्रा ने किसी की नहीं सुनी और उसने वहां से छलांग लगा दी। सूचना पर वानिया के परिजन अस्पताल पहुंचे। उन्होंने भी घटना के कारण को लेकर जानकारी से इंकार किया। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि छात्रा चौथी मंजिल से कूदी है। इस मामले की जांच के लिए इंस्पेक्टर जानी और एसपी देहात को जिम्मेदारी दी गई है। जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़े: चार पर असफल होने के बाद पीसीएस की परीक्षा में किया टॉप, जानें अतुल के संघर्ष की कहानी

Connect Us Facebook | Twitter

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox