होम / Meerut: बच्चों की लड़ाई में कूदे परिवार के बड़े, फिर जमकर चले ईंट-पत्थर, देखिए VIDEO

Meerut: बच्चों की लड़ाई में कूदे परिवार के बड़े, फिर जमकर चले ईंट-पत्थर, देखिए VIDEO

• LAST UPDATED : December 22, 2022

Meerut

इंडिया न्यूज, मेरठ (Uttar Pradesh)। मेरठ में दो पक्षों में आपसी कहासुनी खूनी रंजिश में तब्दील हो गई। माहौल इतना बिगड़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर खूब पत्थर फेंके। पत्थरबाजी का लाइव वीडियो कुछ लोंगो ने मोबाइल में कैद कर लिया। पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

मामला मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के अहमदनगर बढला का है। जहां दो पक्षों में कहासुनी के बाद दबंगों ने एक परिवार के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की। परिवार के लोगों ने विरोध किया तो आरोपियों ने घर पर पथराव कर दिया। बृहस्पतिवार सुबह सोशल मीडिया पर पथराव का वीडियो वायरल हुआ। पीड़ित परिवार का आरोप है कि बुधवार को उन्होंने थाना पुलिस से दबंगों की शिकायत की थी।

कहासुनी के बाद की मारपीट
गांव निवासी नीतू पुत्र दीप राज ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले अरुण रोहित बंटी काबिल गौरव राहुल अंकित ने किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद उनसे मारपीट की मारपीट में उनके परिवार के लोग घायल हो गए जिस पर नीतू ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत करते हुए तहरीर दी। आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

तुझे तो हम नेता बनना सिखा देंगे
पीड़ित नीतू ने बताया कि आरोपियों को जब जानकारी हुई कि उन्होंने थाने पर शिकायत की है तो आरोपी हाथों में लाठी-डंडे लेकर उनके साथ मारपीट करने लगे किसी तरह उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई। परिवार के लोग घर की कुंडी लगाकर घर में घुस गए इस पर आरोपियों ने उनके घर पर पथराव कर दिया साथ ही जान से मारने की धमकी दी। यह भी कहा कि तूने हमारी थाने में शिकायत की है, तुझे हम नेता बनना सिखा देंगे।

यह भी पढ़ें: कैशियर ने बैंक के पैसे से खेल डाला 41 लाख रुपए का सट्टा, पहुंचा सलाखों के पीछे

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox