होम / UP News: बिना दुल्हन वापस लौटी बारात, छोटी सी बात पर टूटा रिश्ता

UP News: बिना दुल्हन वापस लौटी बारात, छोटी सी बात पर टूटा रिश्ता

• LAST UPDATED : March 5, 2024

India News (इंडिया न्यूज),UP News: वैसे तो अक्सर हमे अजीबो गरीब किस्से सुनने को मिलते है लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश के मेरठ से शादी के रस्मों में देरी होने से जयमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन में हुआ। तकरार दोनों ने जड़ दिया एक दुसरे के तप्पड़ और यहां तक नहीं मामला इससे भी आगे पहुंच गया कि बरात बिना दुल्हन के वापस चली गई और दोनों ने शादी से ही इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें:- Yogi Cabinet Expansion: योगी कैबिनेट में होगा बड़ा फेरबदल, राजभर का खत्म होगा इंतजार!

दोनों में हुई तकरार

ये मामला मेरठ के दौराला थाना श्रेत्र का है। सोमवार को दोनों का प्रेम विवाह होना था और विवाह के समय ही दोनों में आपस में तकरार हो गयी। युवती दिल्ली के एक प्राइवेट कंपनी में कार्य करती है और साथ में युवक भी उसी कंपनी में कार्य करता है।

दोनों को हो गया था प्यार

दोनों एक साथ काम करते थे इसी बिच दोनों को प्यार हो गया। दोनों ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी, अंत उन्होंने शादी करने का फैसला किया। सोमवार को युवक बरात लेकर मेरठ के दौराला जगह पहुंचा। रिपोर्ट के अनुसार, बताया जारा है की शादी कि रसमों में देरी होने की वजह से जिसके बाद दूल्हा और दुल्हन  दोनों पक्षों में विवाद खड़ा हो गया। मामला जब बिगड़ा जब दूल्हे और  दुल्हन दोनों ने एक दूसरो को थप्पड़ मार दिया। मामला इतना बेकाबू हो गया की जिसके बाद दोनों ने ही शादी से इंकार कर दिया और स्थानीय पुलिस को इसकी सुचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

मोके पर पुलिस ने पहुंच कर मामला शांत तो करा दिया। लेकिन दोनों पक्षों ने एक दूसरे से शादी  के लिए साफ इंकार कर दिया पुलिस के पूछताछ पे। शादी में खर्च हुए पैसे वापस देने की बात पर समझौता किया गया। दोनों पक्षों ने शादी से इंकार कर दिया और कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई गयी है।  उधर इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की थप्पड़बाज़ी की कोई बात नहीं है। अगर कोई शिकायत दर्ज होगी दोनों पक्षों की तरफ से जरूर उसमे कार्यवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का यूपी के लोगों को बड़ा तोहफा! 1 साल पुराना बिल होगा माफ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox