होम / राज्यमंत्री रविंद्र जयसवाल का सपा पर बड़ा हमला, बोले, अखिलेश को हो गया मोतियाबिंद, चाहे तो सरकार उनका फ्री में करा सकती है इलाज

राज्यमंत्री रविंद्र जयसवाल का सपा पर बड़ा हमला, बोले, अखिलेश को हो गया मोतियाबिंद, चाहे तो सरकार उनका फ्री में करा सकती है इलाज

• LAST UPDATED : June 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: लोक सभा नजदीक आने के साथ ही तमाम राजनीतिक दल अभी से तैयारियों में जुट गए है। इस कड़ी में बीजेपी केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर लोगों को तमाम उपलब्धिया गिना रही है। सरकार की ओर से राज्य मंत्री रविंद्र जयसवाल आज वाराणसी पहुंचे। उन्होंने सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर प्रहार किया।

अखिलेश को हो गया है मोतियाबिंद

वाराणसी पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के स्टाम्प व पंजीयन शुल्क राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने विपक्ष पर प्रहार किया। उन्होंने अखिलेश को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उनको मोतियाबिंद हो गया है और वह चाहे तो सरकार उनका फ्री में इलाज करवा सकती है। जानकारी हो कि उत्तर प्रदेश सरकार के स्टाम्प व पंजीयन शुल्क राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने मुख्तयार नामा को लेकर स्थानीय सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। आपको बता दें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में लिए गए कैबिनेट फैसले मैं मुख्तारनामा को लेकर हुई संशय को दूर करने के लिए पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया था।

सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि पावर ऑफ अटॉर्नी अलग-अलग तरह की होती है जिसमें ₹10, ₹20 वाले मूल्य के पावर ऑफ अटॉर्नी में कोई बदलाव नहीं किया गया है। जबकि ₹50 वाले पावर ऑफ अटॉर्नी में संशोधन किया गया है ताकि राजस्व को हो रही क्षति को बचाया जा सके। वहीं प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल नेता और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए बताया कि उनको मोतियाबिंद हो गया है और वह चाहे तो सरकार उनका फ्री में इलाज करवा सकती है।

Also Read:

Lucknow: ‘मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना’ की मदद से लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का सीएम ने किया सम्मान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox