होम / Modi Surname Case: राहुल गांधी की सजा पर रोक मिलने पर कांग्रेसियों ने मानाया जश्न, महासचिव सचिन चौधरी बोले- चुनाव से पहले देश..

Modi Surname Case: राहुल गांधी की सजा पर रोक मिलने पर कांग्रेसियों ने मानाया जश्न, महासचिव सचिन चौधरी बोले- चुनाव से पहले देश..

• LAST UPDATED : August 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Modi Surname Case: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सजा पर रोक को लेकर आया ऐतिहासिक फैसला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव सचिन चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी को घेरा कहा कि आज बहुत बड़ा खुशी का दिन है। माननीय न्यायालय ने अच्छा फैसला दिया है पूरा देश इंतजार कर रहा था कि माननीय न्यायालय का फैसला कब आएगा और कब राहुल गांधी की सजा कब स्टे होगी और कब पीएम का पद राहुल संभालेंगे यह जो हार है। चुनाव से पहले देश के प्रधानमंत्री की हार है।

माननीय नरेंद्र मोदी अपनी तैयारी अच्छे से करे- सचिन चौधरी

पूरी ताकत गुजरात और अन्य क्षेत्रों में लगा दी कि कैसे राहुल गांधी को बोलने से रोका जाए लेकिन सवाल वहीं से शुरू होगा जहां खेल बीच में रुक गया था। 20 हजार करोड रुपए अडानी के पास कहां से आए राहुल गांधी पहले दिन यहीं से शुरुआत करेंगे। माननीय नरेंद्र मोदी अपनी तैयारी अच्छे से करे क्योंकि कुछ बच्चे क्या करते थे जब हम स्कूल में पढ़ते थे टीचर को देखकर कुछ बच्चे भाग जाते थे। तो उसका मतलब यह नहीं कि क्योंकि अगले दिन फिर अध्यापक का सामना करना पड़ता था तो राहुल गांधी जो है इस पूरी क्लास के अध्यापक हैं और मोदी जी इस क्लास के स्टूडेंट हैं।

मोदी जी को अच्छे से तैयारी करनी पड़ेगी- सचिन चौधरी

अब मोदी जी को अच्छे से तैयारी करनी पड़ेगी आज माना बड़े पदाधिकारी हैं लेकिन सवाल से नहीं भाग सकते हैं। राहुल जी का फिर से वहीं से शुरुआत होगी। 20 हज़ार करोड रुपए अदानी के पास कहां से आए आपका जो पेत्रा था वह नहीं चला इंडिया और NDA की लड़ाई में इंडिया ही जीता है। जैसे इंडिया और पाकिस्तान की लड़ाई में हमेशा इंडिया जीतता है तो इस बार भी इंडिया ही जीतेगा मोहब्बत की दुकान खुली हुई है। नफरत के लोगों को छोड़िए मोहब्बत की दुकान पर आई है लोगों को जोड़िए।

ये भी पढ़ें:- Up Politics: आजमगढ़ पहुंचे केशव मौर्य, बोले- चाचा भी हार गए भतीजा भी हार गए, यूपी में 80 सीट पर खिलेगा कमल का फूल..

UP News: अतीक के बेटे अली के गुर्गों ने जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा, खाली करने पर मांग रहे थे 50 लाख, विकास परिषद ने की ध्वस्तीकरण की कार्यवाही   

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox