होम / Moradabad News: हाथरस रेप पीड़िता की श्रद्धांजलि सभा में सपा कार्यकर्ताओं ने लगाई फूलन देवी की तस्वीर

Moradabad News: हाथरस रेप पीड़िता की श्रद्धांजलि सभा में सपा कार्यकर्ताओं ने लगाई फूलन देवी की तस्वीर

• LAST UPDATED : December 1, 2021

इंडिया न्यूज, मुरादाबाद:
Moradabad News: उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपना पूरा दम लगा रहे हैं। लेकिन उनके कार्यकर्ता पार्टी की छवि को खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। प्रदेश के मुरादाबाद मंगलवार को में हाथरस गैंग रेप पीड़िता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे कार्यकर्ता हाथ में पूर्व सांसद फूलन देवी की फोटो लेकर मार्च करते नजर आए।

आंबेडकर पार्क में एकत्रित हुए कार्यकर्ता Moradabad News

मंगलवार को हाथरस के दुष्कर्म कांड के एक साल पूरा होने पर सपा के कार्यकर्ता पीड़िता को श्रद्धांजलि देने के लिए आंबेडकर पार्क में एकत्रित हुए थे। इस श्रद्धांजलि सभा में जिला अध्यक्ष सहित कई दर्जन कार्यकर्ता हाथ में एक फोटो लेकर श्रधांजलि देने पहुंचे। कैंडल जलाकर नमन करते वक्त समाजवादी के नेता ये भूल गए कि जिसका फोटो लगाकर स्मृति दिवस मनाया जा रहा है वो हाथरस की बेटी नहीं बल्कि पूर्व सांसद स्वर्गीय फूलनदेवी है, जो समाजवादी पार्टी की सांसद रही थीं।

सपा कार्यकर्ता फोटो लेकर उन्हें हाथरस के चर्चित गैंग रेप कांड की पीड़िता बता रहे थे। इसके साथ ही तस्वीर के आगे मोमबत्ती जलाने के बाद तस्वीर को हाथ में लेकर दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की। इससे पहले भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता चचार्ओं में आए थे। बीती गांधी जयंती को पड़ोसी जिले सम्भल में सपा के जिला अध्यक्ष के द्वारा गांधी जी की मूर्ति के सामने रोने का वाक्या सामने आया था जो काफी चर्चा में रहा।

Read More: Deputy CM Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को दिया नया नारा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox