होम / Mulayam Singh Yadav: नेता जी की अस्थियों को प्रवाहित करने निकला सपा परिवार, हरिद्वार में गंगा घाट पर होगा अस्थि विसर्जन

Mulayam Singh Yadav: नेता जी की अस्थियों को प्रवाहित करने निकला सपा परिवार, हरिद्वार में गंगा घाट पर होगा अस्थि विसर्जन

• LAST UPDATED : October 17, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, इटावा: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की अस्थियां को आज हरिद्वार में गंगा जी में प्रवाहित किया जाएगा। अखिलेश यादव अस्थियां लेकर हरिद्वार के लिए रवाना हो गए हैं। जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर उतरने के बाद अखिलेश यादव परिवार के सदस्यों के हरिद्वार के गंगा घाट पहुंचेंगे। जहां वो अपने पिता मुलायम सिंह यादव की अस्थियों को विसर्जित करेंगे।

नेताजी की अस्थियों को गंगा जी में किया जाएगा प्रवाहित
हरद्वार में अस्थि विसर्जन के दौरान अखिलेश यादव के साथ उनके परिवारजन भी साथ रहेंगे। हरिद्वार में अखिलेश, विधि-विधान और पूजन के साथ नेताजी की अस्थियों को गंगा में विसर्जन करेंगे। अस्थियों के विसर्जन की तैयारियों को लेकर रामगोपाल यादव पहले ही हरिद्वार पहुंच गए हैं।

अखिलेश, शिवपाल समेत पूरा परिवार रहेगा मौजूद
नेताजी की अस्थियों के विसर्जन करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,चाचा शिवपाल सिंह यादव, आदित्य यादव धर्मेंद्र यादव, अनुराग यादव, तेज प्रताप यादव समेत अन्य सदस्य निजी विमान जाएंगे।

देर शाम वापस आ जाएगा सपा परिवार
अखिलेश यादव ने परिवारजनों के साथ मुलायम सिंह के दाह संस्कार स्थल से अस्थियों को एकत्रित कर कलश में भर लिया है। आज यानी सोमवार को सुबह 10:30 बजे नेताजी की अस्थियों को सैफई से हरिद्वार ले जाकर गंगा में प्रवाहित किया जाना था लेकिन कुछ कराणों के चलते अखिलेश यादव देरी से निकले हैं। अखिलेश, पिता का कर्मकांड पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार कर रहे हैं। नेताजी की अस्थियों के विसर्जन के बाद में देर शाम समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और परिवार के सभी सदस्य सैफई वापस लौट आएंगे।

यह भी पढ़ें- Hathras: महिला ने युवक पर बरसाए 11 सेकेंड में 15 चप्पल, महिला की गिरफ्तारी की मांग, वीडियो वायरल – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox